मजदूर ने गाया इतना सुरीला गाना, शंकर महादेवन बोले- कहां है ये? मुझे इसके साथ काम करना है

एक मजदूर पेड़ों के नीचे बैठकर तिमल का हिट सॉन्ग उन्नाई कानाधू नान गा रहा है. बता दें, इस गाने को मशहूर सिंगर शंकर महादेवन ने गाया है. ये गाना फिल्म विश्वरूपम का है. इस वीडियो को ट्विटर पर शंकर महादेवन ने शेयर किया है.

मजदूर ने गाया इतना सुरीला गाना, शंकर महादेवन बोले- कहां है ये? मुझे इसके साथ काम करना है

मजदूर का गाना सुनकर हैरान रह गई सिंगर शंकर महादेवन.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसने हर किसी को हैरान कर रखा है. एक मजदूर पेड़ों के नीचे बैठकर तिमल का हिट सॉन्ग उन्नाई कानाधू नान गा रहा है. बता दें, इस गाने को मशहूर सिंगर शंकर महादेवन ने गाया है. ये गाना फिल्म विश्वरूपम का है. Indian Express की खबर के मुताबिक, गाना गाने वाला शख्स एक मजदूर है और इनका नाम राकेश नूरानडू है. वो केरल के अलापुझा जिले के अलु पेनाडू के रहने वाले हैं.

स्मार्टफोन को टूटने से बचाएगा ‘स्मार्टफोन एयरबैग’, गिरते ही खुल जाएगा मकड़ी की तरह

राकेश को इस बात का अंदाजा नहीं है कि वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं. एक ड्राइवर ने राकेश का वीडियो बनाया और उसे पोस्ट कर दिया. बाद में राकेश के दोस्त ने कुवैत से फोन करके उन्हें बताया कि वह अपनी गायकी से फेमस हो गए हैं. इस वीडियो को शंकर महादेवन ने शेयर किया है.

इस पंजाबी एक्ट्रेस ने केएल राहुल से पूछा डेट के लिए, पढ़ें दोनों की पूरी CHAT

उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा-  'इसे मेहनत का फल कहा गया है. जब मैंने इस वीडियो को देखा तो मुझे अपने देश पर गर्व हुआ जिसमें इतने होनहार लोग जन्म लेते हैं. गाना गाने वाला शख्स कौन है और मैं उसे कैसे ढूंढ सकता हूं. मैं इस शख्स के साथ काम करना चाहता हूं.'

देखें VIDEO-
 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com