NDTV Khabar

शशि थरूर ने 10 Year Challenge के जरिए किया BJP पर वार, दिखाई राम मंदिर की ऐसी तस्वीर

कांग्रेस के नेता शशि थरूर ने 10 Year Challenge चैलेंज के जरिए बीजेपी पर वार किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शशि थरूर ने 10 Year Challenge के जरिए किया BJP पर वार, दिखाई राम मंदिर की ऐसी तस्वीर

इंटरनेट पर '10 Year Challenge' खूब वायरल हो रहा है. दुनियाभर के लोग साल 2009 और 2019 की फोटो पोस्ट कर रहे हैं. बॉलीवुड सेलेब्स, स्पोर्ट्स स्टार्स से लेकर राजनेता तक पुरानी तस्वीरें डाल रहे हैं. राजनेता इस चैलेंज के जरिए विरोधियों पर वार कर रहे हैं. उनके ट्वीट्स सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. कांग्रेस के नेता शशि थरूर ने 10 Year Challenge चैलेंज के जरिए बीजेपी पर वार किया है.

लोग ऐसे उड़ा रहे हैं #10YearChallenge का मजाक, वायरल हुए ये मजेदार Tweets

उन्होंने एक तस्वीर में राम मंदिर के पत्थर की तस्वीर लगाई है और बताया है कि 2009 में भी ऐसा था और 2019 में भी पत्थर वहीं रखे हुए हैं. दूसरी फोटो में थरूर ने बीजेपी हेडक्वार्टर की 2009 की तस्वीर पोस्ट की और 2019 के बीजेपी हेडक्वार्टर की तस्वीर पोस्ट करते हुए बताने की कोशिश की गई कि बीजेपी हेडक्वार्टर को इन सालों में भव्य करवा लिया गया है. लेकिन राम मंदिर पर कुछ नहीं किया गया. सोशल मीडिया पर ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है. 


10 Year Challenge: 10 साल पहले ऐसे दिखती थीं सोनम-बिपाशा, बॉलीवुड सितारों का नया शौक, देखें Photos

 

 

साल 2019 के शुरुआत में ट्रेंडिंग टॉपिक तो यही है कि लोग 10 साल पहले कैसे दिखते थे और अब कैसे बदल गए हैं. इस वजह से लोगों को इन तस्वीरों को देखने में भी काफी अच्छा लग रहा है. नए साल की शुरुआत से ही ये ट्रेंड शुरू हो गया और देश-विदेश में सभी ऐसे ही तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं.

टिप्पणियां

#10YearChallenge: 10 साल पहले ऐसी दिखती थीं पद्मा लक्ष्मी, इन स्टार्स का भी बदला लुक

#10YearChallenge के साथ लोग तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं. कई बड़ी हस्तियों ने अपनी पुरानी और लेटेस्ट तस्वीरें एक साथ कोलाज करके तस्वीरें इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर डाल रही हैं. करण जौहर के अलावा सोनम कपूर, बिपाशा बसु, डेजी शाह, शिल्पा शेट्टी, शमिता शेट्टी, सोनू सूद, डियाना पेंटी, ईशा गुप्ता, श्रुति हासन, डब्बू रतनानी, अमृत्य खानविलकर, रजनीश दुग्गल, राजकुमार रॉव जैसे स्टार्स ने भी फोटो पोस्ट की.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement