शाहिद अफरीदी ने भारत के खिलाफ उगला जहर तो गुस्साए शिखर धवन, बोले- 'कश्मीर हमारा रहेगा, चाहे तो...'

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) की भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के खिलाफ की गयी टिप्पणी के लिये हर जगह खूब आलोचना हो रही है. अफरीदी (Shahid Afridi) पर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने भी रिएक्शन दिया है. 

शाहिद अफरीदी ने भारत के खिलाफ उगला जहर तो गुस्साए शिखर धवन, बोले- 'कश्मीर हमारा रहेगा, चाहे तो...'

शाहिद अफरीदी ने भारत के खिलाफ उगला जहर तो गुस्साए शिखर धवन.

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) की भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के खिलाफ की गयी टिप्पणी के लिये हर जगह खूब आलोचना हो रही है. अफरीदी (Shahid Afridi) सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो (Viral Video) में प्रधानमंत्री मोदी की आलोचना करते हुए दिखे. अफरीदी ने हाल ही में पीओके के एक इलाके का दौरा किया, जहां वह कुछ सैनिकों और लोगों के बीच भाषणबाजी करते दिखाई पड़ रहे हैं. क्रिकेटर ने पीएम मोदी और भारत के लिए ऐसा जहर उगला, जिसकी भारत में खूब आलोचना हो रही है. टीम इंडिया के पूर्व ओपनर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने अफरीदी (Shahid Afridi) को लताड़ा अब शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने भी रिएक्शन दिया है. 

अफरीदी (Shahid Afridi) के भाषण के बाद शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने लिखा, 'इस वक्त जब सारी दुनिया कोरोना से लड़ रही है, उस वक्त भी तुमको कश्मीर की पड़ी है. कश्मीर हमारा था, हमारा है और हमारा ही रहेगा. चाहिए 22 करोड़ ले आओ. हमारा एक सवा लाख के बराबर है. बाकी गिनती अपने आप कर लेना शाहिद अफरीदी.'

गंभीर ने अफरीदी को करारा जवाब देते हुए ट्वीट किया, ''पाकिस्तान के पास सेना के सात लाख जवान हैं जिन्हें 20 करोड़ लोगों का समर्थन है, यह कहना है 16 साल के शाहिद अफरीदी का. फिर भी 70 साल से कश्मीर की भीख मांग रहे हैं. अफरीदी, इमरान (खान) और (कमर जावेद) बाजवा जैसे जोकर ही पाकिस्तान के लोगों को मूर्ख बनाने के लिये भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जहर उगल सकते हैं लेकिन आखिर तक उन्हें कश्मीर नहीं मिलेगा, याद है न बांग्लादेश?''

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शाहिद अफरीदी के भारत के खिलाफ दिये गये बयान पर निराशा व्यक्त करते हुए हरभजन सिंह ने रविवार को कहा कि यह पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर दोस्ती के लायक नहीं है जबकि युवराज सिंह ने उसकी चैरिटी की मदद के लिये अपील करने पर खेद जताया. पिछले महीने हरभजन और युवराज ने ‘शाहिद अफरीदी फाउंडेशन' के सहयोग के लिये वीडियो पोस्ट किया था. यह फाउंडेशेन कोविड-19 महामारी से प्रभावित लोगों के लिये धनराशि जुटा रहा था.