NDTV Khabar

शिखर धवन हुए बाहर तो फैन्स बोले- 'ऋषभ पंत को लाओ...' टॉप ट्रेंड कर रहे हैं Rishabh Pant

वर्ल्ड कप 2019 (World Cup 2019) में टीम इंडिया (Indian Cricket Team) को बड़ा झटका लगा है. टीम इंडिया के ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को 3 हफ्ते के लिए आराम दिया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शिखर धवन हुए बाहर तो फैन्स बोले- 'ऋषभ पंत को लाओ...' टॉप ट्रेंड कर रहे हैं Rishabh Pant

शिखर धवन हुए बाहर तो फैन्स बोले- 'ऋषभ पंत को लाओ...'

वर्ल्ड कप 2019 (World Cup 2019) में टीम इंडिया (Indian Cricket Team) को बड़ा झटका लगा है. टीम इंडिया के ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को 3 हफ्ते के लिए आराम दिया गया है. अंगूठे में फ्रैक्चर (Shikhar Dhawan Injury) होने के कारण उनको बाहर होना पड़ा है. धवन (Dhawan Injury) के बाहर होने के साथ ही सबसे बड़ा सवाल खड़ा हो रहा है कि शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की जगह टीम इंडिया में कौन सा खिलाड़ी रोहित शर्मा का साथ देगा. शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के बाहर होने के बाद ही ट्विटर पर एक खिलाड़ी का नाम टॉप ट्रेंड कर रहा है. वो हैं ऋषभ पंत (Rishabh Pant). ट्विटर पर Pant टॉप ट्रेंड कर रहे हैं. ट्विटर यूजर्स ने बीसीसीआई को कहा है कि शिखर धवन की जगह ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को जगह दी जाए. 

World Cup 2019: टीम इंडिया को बड़ा झटका, तीन हफ्ते के लिए बाहर हुए Shikhar Dhawan


एक यूजर ने लिखा- 'आकड़े बताते हैं कि एमएस धोनी ने रोहित शर्मा को ओपनिंग कराकर धोनी ने मास्टरस्ट्रोक खेला था. अब विराट कोहली के लिए ऋषभ पंत को ओपनर बनाने का सुनहरा मौका है.' ट्विटर पर ऋषभ पंत के साथ-साथ अजिंक्य रहाणे और विजय शंकर भी ट्रेंड कर रहे हैं. 

IND vs AUS: धवन ने ऑस्ट्रेलिया को धोया तो लोग बोले- 'बेरहम दामाद', पढ़ें मजेदार Tweets

बीसीसीआई के एक सूत्र ने पीटीआई से कहा कि धवन के अंगूठे में फ्रैक्चर है और उसे पूरी तरह से ठीक होने में एक महीने का समय लग सकता है. विश्व कप 30 मई से शुरू हुआ था जो 14 जुलाई तक खेला जाएगा. धवन रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 109 गेंदों पर 117 रन की पारी खेलकर भारत की जीत के नायक बने थे. नाथन कूल्टर नाइल की उछाल लेती गेंद उनके अंगूठे में लगी और दर्द के बाद भी उन्होंने खेलना जारी रखा. वह गुरूवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले मुकाबले से बाहर हो गये हैं.

एम एस धोनी की बेटी जीवा ने ऋषभ पंत को सिखाई 'अ, आ, इ, ई...', इंटरनेट पर छाया VIDEO

टिप्पणियां

धवन अगर विश्व कप से बाहर होते है तो ऋषभ पंत या अंबाती रायुडु उनकी जगह ले सकते है. लेकिन टीम प्रबंधन भारत ए के कप्तान श्रेयस अय्यर का चयन करने के लिये कह सकता है क्योंकि वह नंबर चार के विशेषज्ञ बल्लेबाज है. अय्यर अभी इंग्लैंड में ही है.

टीम के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट और विशेषज्ञ द्वारा धवन की चोट का मूल्यांकन किया जा रहा ताकि टीम में उनके बने रहने के बारे ठीक से पता चल पाये. धवन चोट की वजह से आस्ट्रेलियाई पारी के दौरान मैदान पर नहीं उतरे और उनकी जगह रविंद्र जडेजा ने क्षेत्ररक्षण किया.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement