NDTV Khabar

शिखर धवन के पैर से टपकने लगा खून, फोटो पोस्ट की तो हार्दिक पंड्या ने कर डाली खिंचाई; बोले- 'तुम्हें क्या...'

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) सैयद मुश्ताक अली टी-20 (Syed Mushtaq Ali Trophy T20) ट्रॉफी में कुछ खास नहीं कर पाए. लेकिन उन्होंने अस्पताल के स्टाफ के चेहरों पर हंसी ला दी. पैर में चोट लगने के बाद शिखर अस्पताल पहुंचे थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शिखर धवन के पैर से टपकने लगा खून, फोटो पोस्ट की तो हार्दिक पंड्या ने कर डाली खिंचाई; बोले- 'तुम्हें क्या...'

शिखर धवन के पैर से टपकने लगा खून, अस्पताल पहुंच डाली फोटो तो हार्दिक पंड्या बोले- 'तुम्हें क्या...'

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) सैयद मुश्ताक अली टी-20 (Syed Mushtaq Ali Trophy T20) ट्रॉफी में कुछ खास नहीं कर पाए. लेकिन उन्होंने अस्पताल के स्टाफ के चेहरों पर हंसी ला दी. पैर में चोट लगने के बाद शिखर अस्पताल पहुंचे थे. धवन के घुटने में कट लग गया था, जिसके कारण उससे खून बहने लगा. वो इलाज कराने पहुंचे तो अस्पताल स्टाफ ने उनके साथ फोटो क्लिक कराई. धवन ने खुद इन तस्वीरों को शेयर किया है. 

Aus Vs Pak: डेविड वॉर्नर को आउट करने के लिए पाक खिलाड़ी ने किया ऐसा, देखकर आप भी कहेंगे OMG


फोटो पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "हम गिरते हैं, हम टूटते हैं और फिर हम उठ खड़े होते हैं. हमारे घाव भरते हैं और वापसी करते हैं. और केवल एक चीज जिस पर आपका नियंत्रण है, वह है कि आप किसी भी स्थिति पर कैसे प्रतिक्रिया देते हैं. 4 से 5 दिन में कम बैक कर लूंगा.''

TikTok Top 5: मिशेल स्टार्क ने किया ऐसा बोल्ड, देखता रह गया पाकिस्तानी बल्लेबाज- देखें Video

शिखर धवन ने तीन तस्वीरें शेयर कीं. पहली में वो अपनी चोट दिखा रहे हैं. दूसरी में वो अपने सिग्नेचर स्टेप करते दिख रहे हैं और तीसरी तस्वीर में वो अस्पताल के स्टाफ के साथ खड़े हैं. उनकी पोस्ट पर कई दिग्गजों ने जल्द ठीक होने की कामना की है. वहीं टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने उनकी खिंचाई की. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ''हाहा... जट्टा क्या आपको पूरा अस्पताल ठीक कर रहा था?''

Aus Vs Pak: ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी ने उड़ाया पाक बल्लेबाज का मजाक, बोले- 'सरफराज होता तो...' देखें Video

टिप्पणियां

शिखर धवन मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी में दिल्ली की तरफ से खेलते हैं. महाराष्ट्र के खिलाफ दिल्ली ने जीत दर्ज की. लेकिन शिखर धवन ने सिर्फ 24 रन की ही पारी खेली. पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली ने 167 रन बनाए और महाराष्ट्र को 90 रन पर ऑल आउट कर दिया. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement