शिखर धवन को शतक के लिए चाहिए था एक रन, बेटे ने ऐसे किया 99 रन पर आउट... देखें मैच का पूरा Video

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) कोरोनावायरस (CoronaVirus) के चलते घर पर ही हैं. इस बार उन्होंने अपने बेटे के साथ घर पर ही क्रिकेट मैच खेला. उन्होंने अपने बेटे जोरावर (Zoravar Dhawan) के साथ घर पर ही 'क्वारेंटाइन प्रीमियर लीग' मैच खेला.

शिखर धवन को शतक के लिए चाहिए था एक रन, बेटे ने ऐसे किया 99 रन पर आउट... देखें मैच का पूरा Video

शिखर धवन को बेटे ने किया 99 रन पर बोल्ड

टीम इंडिया के ओपनिंग बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) कोरोनावायरस (CoronaVirus) के चलते घर पर ही हैं और लॉकडाउन में अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. वो मजेदार वीडियो और फोटो पोस्ट कर लोगों को इंटरटेन कर रहे हैं. इस बार उन्होंने अपने बेटे के साथ घर पर ही क्रिकेट मैच खेला. ट्विटर पर वीडियो खूब धमाल मचा रहा है. उन्होंने अपने बेटे जोरावर (Zoravar Dhawan) के साथ घर पर ही 'क्वारेंटाइन प्रीमियर लीग' मैच खेला. 

शिखर धवन और जोरावर के बीच घर पर ही क्रिकेट मैच हुआ, शिखर धवन बल्लेबाजी करते दिखे तो वहीं जोरावर गेंदबाजी कर रहे थे. वीडियो में जहा पीछे कमेंट्री चल रही थी. शिखर धवन ने खूब चौके-छक्के जड़े. एक समय ऐसा आया जब धवन को शतक के लिए एक रन की जरूरत थी. जोरावर ने शानदार गेंदबाजी करते हुए धवन को 99 रन पर आउट कर दिया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो छाया हुआ है. 

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कोरोनावायरस के चलते दुनिया के कई देश खुद को लॉकडाउन कर चुके हैं. भारत को भी 3 मई तक के लिए लॉकडाउन किया गया है. कोविड-19 के चलते इंटरनेशनल क्रिकेट मैच स्थगित कर दिए गए हैं. बीसीसीआई ने भी आईपीएल को स्थगित कर दिया है. ऐसे में खिलाड़ी घर पर ही हैं और परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. 

भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर बढ़ता जा रहा है. स्वास्थ्य मंत्रालय (Home Ministry) की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक भारत में कोरोनावायरस संक्रमितों की संख्या 20,471 हो गई है. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1,486 नए मामले सामने आए हैं और 49 लोगों की मौत हुई है. वहीं, देश में कोरोना से अब तक 652 लोगों की जान जा चुकी है.