NDTV Khabar

मुंबई में इस शख्स ने नहीं लिया लॉटरी में जीता हुआ 5.8 करोड़ का फ्लैट, ये है वजह

विनोद शिर्के (Vinod Shirke) ने वास्तु को ध्यान में रखते हुए महाराष्ट्र हाउसिंग एरिया डेवलपमेंट अथॉरिटी की लॉटरी में मिला 5.8 करोड़ का फ्लैट लौटा दिया. उन्होंने वास्तु सलाहकार के कहने पर यह फ्लैट लौटाने का फैसला लिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुंबई में इस शख्स ने नहीं लिया लॉटरी में जीता हुआ 5.8 करोड़ का फ्लैट, ये है वजह

विनोद शिर्के ने 5.08 करोड़ रुपए का फ्लैट लौटा दिया है.

खास बातें

  1. विनोद शिर्के ने 5.8 करोड़ का फ्लैट लौटाया.
  2. ये फ्लैट उन्होंने MHADA की लॉटरी में जीता था.
  3. उन्होंने वास्तु को ध्यान में रखते हुए फ्लैट लौटाने का फैसला लिया.
नई दिल्ली:

मुंबई जैसे बड़े शहर में जहां लोगों को रहने के लिए छत नहीं मिलती वहां एक शख्स ने लॉटरी में जीता 5.8 करोड़ का फ्लैट लौटा दिया. महाराष्ट्र में शिवसेना (Shiv Sena) के कार्यकर्ता विनोद शिर्के (Vinod Shirke) को पिछले साल दिसंबर में महाराष्ट्र हाउसिंग एरिया डेवलपमेंट अथॉरिटी (MHADA) की लॉटरी में 2 फ्लैट मिले थे. इनमें से एक फ्लैट 4.99 करोड़ और दूसरा 5.08 करोड़ रुपए का था. बता दें कि महाराष्ट्र हाउसिंग एरिया डेवलपमेंट अथॉरिटी ने अब तक सबसे महंगा फ्लैट 5.08 करोड़ रुपए का बेचा था जिसे विनोद शिर्के ने लौटा दिया है. मुंबई शहर में इतने मंहगे फ्लैट को लौटाने के पीछे का कारण आपको हैरान कर देगा. विनोद शिर्के (Vinod Shirke) ने इस महंगे फ्लैट को इसलिए लौटा दिया क्योंकि वो फ्लैट वास्तु के हिसाब से सही नहीं था.

उन्होंने वास्तु सलाहकार के कहने पर यह फ्लैट लौटाने का फैसला लिया. एएनआई से बातचीत में विनोद शिर्के (Vinod Shirke) ने कहा मैने एक ही बिल्डिंग में 2 फ्लैट जीते, लेकिन अपने वास्तु सलाहकार से सलाह के बाद मैने फैसला किया कि मैं 5.08 करोड़ रुपए वाला फ्लैट नहीं लूंगा. उन्होंने कहा, ''मेरे वास्तु सलाहकार ने मेरे राजनीतिक और सामाजिक जीवन में एक बेहतर करियर सुनिश्चित करने के लिए फ्लैट्स में कुछ अनिवार्य बदलावों का सुझाव दिया है.''

बता दें कि महाराष्ट्र हाउसिंग एरिया डेवलपमेंट अथॉरिटी के एक अधिकारी ने एएनआई से कहा, ''विनोद शिर्के ने विभाग को अपने फैसले के बारे में सूचित किया है और अब प्रक्रिया के अनुसार वेटिंग लिस्ट में आने वाले लोगों को फ्लैट की पेशकश की जाएगी.''


अन्य खबरें
पीएम नरेंद्र मोदी की फोटो लगाकर लिखा- 'तुम मुझे वोट दो मैं तुम्हें डेंगू-मलेरिया दूंगा...' फिर हुआ ऐसा
बिहार में रो रहा था बच्चा, चुप कराने के लिए मां ने FeviQuick से चिपका दिए होठ

टिप्पणियां


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement