NDTV Khabar

सोशल मीडिया पर एक्टर से भिड़ गए शोएब अख्तर, बोले- 'बड़ा क्रिकेटर है तू...' मिला ऐसा जवाब

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज Shoaib Akhtar सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनका यूट्यूब चैनल भी काफी चर्चा में रहता है. पाकिस्तानी फैन्स के साथ-साथ भारतीय फैन्स भी उनके यूट्यूब चैनल को फॉलो करते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सोशल मीडिया पर एक्टर से भिड़ गए शोएब अख्तर, बोले- 'बड़ा क्रिकेटर है तू...' मिला ऐसा जवाब

सोशल मीडिया पर एक्टर से भिड़ गए शोएब अख्तर.

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनका यूट्यूब चैनल भी काफी चर्चा में रहता है. उनके हर वीडियो के व्यूज मिलियंस में होते हैं. पाकिस्तानी फैन्स के साथ-साथ भारतीय फैन्स भी उनके यूट्यूब चैनल को फॉलो करते हैं. इस बार वो ट्विटर पर एक्टर से भिड़ गए हैं. शोएब अख्तर ने मजाक में एक्टर अली जफर (Ali Zafar) को ट्विटर पर लिखा, ''सुना है बड़ा क्रिकेटर है तू अली जफर.'' जिसके बाद अली जफर ने भी उसी अंदाज में शोएब को जवाब दिया.

पहले टी20 में पाकिस्तान टीम की हार पर Shoaib Akhtar भड़के, Sarfaraz Ahmed को बताया 'कन्फ्यूज कप्तान'

अली जफर ने लिखा, ''सुना है बड़ी बॉलिंग करते हैं आप.'' शोएब अख्तर ने लिखा, ''तू टाइम और जगह बता. फिर एक बॉल टच करके दिखा.'' अली जफर ग्राउंड पहुंचे और मजेदार ट्वीट करते हुए लिखा, ''ग्राउंड पर इंतजार कर रहा हूं. एक बॉल मैं भी 172 माइल्स प्रति घंटे की करवाऊंगा.'' शोएब अख्तर ने आंख मारते हुए लिखा, ''प्रैक्टिस कर ले रॉकस्टार. जल्द मिलते हैं.''


शोएब अख्तर ने दिखाया पाकिस्तान में हिंदू मंदिर, बोले- 'यहां भगवान शिव अपनी बेगम के लिए खूब रोए थे...'

टिप्पणियां

अली जफर क्रिकेट को काफी सपोर्ट करते हैं और वो अच्छा क्रिकेट भी खेलते हैं. फैन्स को दोनों के बीच मजाकिया नोकझोंक काफी पसंद आ रही है. लोगों को इंतजार है कि दोनों की लड़ाई कहां तक पहुंचती है. कुछ लोगों का कहना है कि अली जफर और शोएब अख्तर कुछ प्लान कर रहे हैं और कुछ का कहना है कि अली जफर शोएब अख्तर के यूट्यूब चैनल के लिए एक शो कर सकते हैं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement