वीरेंद्र सहवाग पर शोएब अख्तर ने मारा तंज, बोले- 'जितने तुम्हारे सिर पर बाल नहीं, उतने मेरे पास...'

वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो कह रहे हैं कि शोएब (Shoaib Akhtar) इसलिए भारतीय खिलाड़ी और टीम की तारीफ करते हैं, क्योंकि वो यहां बिजनेस सेट करना है. शोएब ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है.

वीरेंद्र सहवाग पर शोएब अख्तर ने मारा तंज, बोले- 'जितने तुम्हारे सिर पर बाल नहीं, उतने मेरे पास...'

Virender Sehwag पर Shoaib Akhtar ने मारा तंज

शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वो टीम इंडिया और भारतीय खिलाड़ियों पर खूब कमेंट करते हैं. टीम इंडिया के हर मैच के बाद शोएब अख्तर यूट्यूब वीडियो बनाते हैं और भारतीय क्रिकेट टीम की तारीफ करते हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो कह रहे हैं कि शोएब (Shoaib Akhtar) इसलिए भारतीय खिलाड़ी और टीम की तारीफ करते हैं, क्योंकि उन्‍हें यहां बिजनेस सेट करना है. शोएब ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है और तंज कसते हुए कहा है कि जितने उनके सिर पर बाल नहीं है उतना मेरे पास माल है.

12 साल की लड़की के गले से आर-पार हो गया तीर, 40 घंटे फंसे रहने के बाद हुआ कुछ ऐसा...

शोएब अख्तर का यूट्यूब पर 'रावलपिंडी एक्सप्रेस' के नाम से चैनल है. यूट्यूब पर उनके हर वीडियो को पसंद किया जाता है. सहवाग पर उनका कमेंट भी यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. वीडियो में कह रहे हैं, ''जितने सहवाग के सिर पर बाल नहीं हैं उतना मेरे पास माल है. अगर आप स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं कि मेरे पास इतने फॉलोअर्स हैं तो इसे समझें. मुझे शोएब अख्तर बनने में 15 साल लगे हैं. मैं यूट्यूब के जरिए शोएब अख्तर नहीं बना हूं. पाकिस्तान के लिए 15 साल खेलकर मैं शोएब अख्तर बना हूं.''

CAA विरोध के बीच इस गांव में हिंदू बच्चे गाते हैं उर्दू गाने और मुस्लिम रटते हैं 'संस्कृत श्लोक'

देखें VIDEO:

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शोएब अख्तर ने वीडियो में बताया कि जब टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के हाथों मुंबई में हारी थी तो उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम की आलोचना की थी. फिर जीत के बाद उन्होंने टीम इंडिया की खूब तारीफ की थी. उन्होंने कहा, ''मैं सिर्फ एनालिसिस करता हूं. मैं क्रिकेट की बात करने यहां आता हूं न कि राजनीति करने. अगर क्रिकेट को लेकर मैं राय दे रहा हूं तो लोगों को क्या दिक्कत हो रही है.'' शोएब ने वीरेंद्र सहवाग को साफ किया कि वो इस टिप्पणी को मजाक में ही लें.