NDTV Khabar

सानिया मिर्जा के खिलाफ जाकर पति शोएब मलिक ने लिया ऐसा फैसला, बोले- पत्नी और बेटे के आगे कुछ नहीं

शोएब मलिक (Shoaib Malik) अब टी10 लीग का हिस्सा नहीं होंगे. ट्विटर पर इमोशनल पोस्ट लिखकर सोमवार को उन्होंने खुलासा किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सानिया मिर्जा के खिलाफ जाकर पति शोएब मलिक ने लिया ऐसा फैसला, बोले- पत्नी और बेटे के आगे कुछ नहीं

पाकिस्तान के शानदार बल्लेबाज शोएब मलिक (Shoaib Malik) अब टी10 लीग का हिस्सा नहीं होंगे. ट्विटर पर इमोशनल पोस्ट लिखकर सोमवार को उन्होंने खुलासा किया. शोएब मलिक टी10 लीग (T10 League) के दूसरे सीजन में पंजाब लीजेंड (Punjab Legends) के साथ खेलने के लिए तैयार थे. लेकिन पत्नी और बेटे के कारण वो नहीं खेल पाएंगे. 29 अक्टूबर को ही शोएब मलिक को बेटा हुआ है जिसका नाम इजहान मिर्जा मलिक (Izhaan Mirza-Malik) है. 12 अप्रैल 2010 को शोएब मलिक ने भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) से शादी की थी और 29 अक्टूबर 2018 को वो बेटे के पिता बने. 

सानिया मिर्जा ने दिया बेटे को जन्म, फैन्स ने ली चुटकी, बोले- नामकरण के लिए योगी आदित्यनाथ को बुलाया जाए

टिप्पणियां

उन्होंने टी10 लीग से बाहर होने की खबर सुनाते हुए लिखा- 'मिक्स फीलिंग के साथ बताना चाहूंगा कि मैं पंजाबी लीजेंट्स के साथ टी10 लीग का हिस्सा नहीं रह पाऊंगा, क्योंकि मैं अपने परिवार के साथ वक्त बिताना चाहता हूं. ये मेरे के लिए काफी मुश्किल फैसला था. मेरी पत्नी चाहती हैं कि मैं खेलूं. लेकिन पत्नी और बेटे के आगे कुछ नहीं है. उम्मीद है आप सभी समझ सकेंगे.'


सानिया मिर्जा ने दिया बेटे को जन्म, #BabyMirzaMalik के आते ही सोशल मीडिया पर मची खलबली
 


शोएब मलिक पाकिस्तान क्रिकेट टीम के Key-Player हैं. ऐसे में वो न्यूजीलैंड के खिलाफ 2 टी20 मैच की सीरीज खेलेंगे. रविवार को ही वनडे सीरीज खत्म हुई है. टी-20 सीरीज के बाद पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच 3 मैच की टेस्ट सीरीज भी खेली जाएगी. जिसमें शोएब मलिक शामिल नहीं हैं. 21 नवंबर से 2 दिसंबर तक टी10 क्रिकेट लीग शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेली जाएगी. जिसमें शोएब मलिक हिस्सा नहीं होंगे. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement