मोटे पुलिस वाले की फोटो ट्वीट कर फंसी शोभा डे, ओलिंपिक में इनके कमेंट पर मचा था बवाल

मोटे पुलिस वाले की फोटो ट्वीट कर फंसी शोभा डे, ओलिंपिक में इनके कमेंट पर मचा था बवाल

खास बातें

  • शोभा डे के ट्वीट पर मुंबई पुलिस ने दिया जवाब. कहा, आपसे बेहतर की उम्मीद.
  • लोगों ने ट्विवटर पर शोभा को निशाने पर लिया.
  • ओलंपिक में पीवी सिंधू पर कमेंट कर फंस चुकी हैं शोभा.
मुंबई:

मशहूर लेखिका शोभा डे मोटे पुलिस वाले की तस्वीर ट्वीट कर लोगों के निशाने पर आ गई हैं. दरअसल, शोभा डे ने 21 फरवरी को शाम सात बजे एक बेहद मोटे पुलिस वाले की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, 'मुंबई में आज भारी पुलिस बंदोबस्त है.' उनका इस तरह से मजाक उड़ाना मुंबई पुलिस को अच्छा नहीं लगा. मुंबई पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर पेज से ट्वीट किया, 'मिस डे, हमें भी मजाक पसंद है, लेकिन इस बार बिल्कुल अच्छा नहीं है. यह यूनिफॉर्म या यह पुलिसवाला हमारा नहीं है. हम आप जैसे जिम्मेदार लोगों से और भी बेहतर उम्मीद करते हैं.'
 


  मुंबई पुलिस के इस ट्वीट के बाद लोगों ने शोभा डे का मजाक बनाना शुरू कर दिया. ज्यादातर लोगों ने उनके मजाक के इस अंदाज को बकवास बताया है. कुछ लोगों ने तो उनके पिछले विवादित बयानों को याद दिलाते हुए उन्हें गालियां तक दे डाली. शोभा डे का यह ट्वीट 235 बार रिट्वीट हो चुका है. साथ ही इसे 660 लोगों ने लाइक किया है.

बताया जा रहा है कि मोटे पुलिस वाले की यह तस्वीर काफी समय से सोशल मीडिया पर वायरल है. हालांकि अब तक ये नहीं स्पष्ट हो पाया है कि ये पुलिस वाला कौन और किस राज्य का है. उसकी वर्दी पर दिख रहे बिल्ले को देखकर लग रहा है कि वह मध्यप्रदेश पुलिस के हैं.

मंगलवार को मुंबई में बृहन्मुंबई महानगर पालिका यानी बीएमसी के लिए वोटिंग थी. इस वजह से यहां रोज की अपेक्षा पुलिस वाले ज्यादा मुस्तैद थे. इसी बात को मजाकिया लहजे में कहने के लिए शोभा डे ने मोटे पुलिस वाले की तस्वीर ट्वीट किया था.

मालूम हो कि रियो ओलिंपिक के दौरान भारतीय खिलाड़ियों के पदक नहीं जीतने पर कटाक्ष किया था. साथ ही लिखा था, 'ओलंपिक में भारतीय टीम के गोल: रियो जाओ, सेल्फी लो, खाली हाथ लौट आओ. यह पैसे और मौकों दोनों की बर्बादी है.' इसके बाद बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधू के ओलिंपिक के फाइनल में पहुंचने पर शोभा ने उनके गोल्ड मेडल नहीं जीतने की बात कही थी. ट्वीट में लिखा था, 'पी वी सिंधू सिल्वर की राजकुमारी?'
  इन दोनों ट्वीट पर लोगों ने उनकी जमकर निंदा की थी. अब एक बार फिर से मुंबई पुलिस पर उनकी ओर से किए गए कटाक्ष से लोग गुस्से में हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com