सिंगापुर के PM ने सफेद पगड़ी पहनकर किया गुरुद्वारे का उद्घाटन, वायरल हुआ VIDEO

सिंगापुर के प्रधानमंत्री Lee Hsien Loong इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर उनका वीडियो सामने आते ही तेजी से वायरल हो गया. 

सिंगापुर के PM ने सफेद पगड़ी पहनकर किया गुरुद्वारे का उद्घाटन, वायरल हुआ VIDEO

सिंगापुर के PM ने सफेद पगड़ी पहनकर किया गुरुद्वारे का उद्घाटन.

नई दिल्ली:

सिंगापुर के प्रधानमंत्री Lee Hsien Loong इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं. दरअसल, हाल ही में वे सिंगापुर में सिलाट रोड सिख मंदिर (Silat Road Sikh temple) के उद्घाटन के दौरान सिख पोशाक पहने हुए नजर आए, उन्होंने सिर पर पगड़ी भी पहनी हुई है. सोशल मीडिया (Social Media) पर उनका वीडियो सामने आते ही तेजी से वायरल हो गया. 

परमिंदर सिंह द्वारा ट्विटर पर साझा की गए वीडियो में सिंगापुर के प्रधानमंत्री पगड़ी पहनकर मेहमानों का अभिवादन करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

उन्होंने अपने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, "सिंगापुर के प्रधानमंत्री ने पगड़ी पहनकर एक नए पुनर्निर्मित गुरुद्वारे का उद्घाटन किया और एक परफेक्ट सत श्री अकाल के साथ सभी का अभिवादन किया!"

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सिंगापुर के प्रधानमंत्री मंच के ऊपर खड़े होकर स्पीच दे रहे हैं. उन्होंने सफेद रंग की पगड़ी पहनी हुई है और काले रंग का मास्क भी लगाया हुआ है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिंगापुर के प्रधानमंत्री का पगड़ी में वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर अब तक 48 हजार व्यूज़ आ चुके हैं. वहीं, 2 हजार से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. पगड़ी पहनकर गुरुद्वारे का उद्घाटन करने के लिए लोग उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं.