12 हजार फीट की ऊंचाई से कूदा स्काईडाइवर, अचानक पॉकेट से गिरा आईफोन, फिर हुआ कुछ ऐसा- देखें Video

सुनकर आपको कैसा लगेगा कि एक आईफोन 12 हजार फीट की ऊंचाई से गिरने के बाद भी काम कर रहा हो. ये बात सुनकर हो गए न आप हैरान. आपको लग रहा होगा कि ये कोई मज़ाक है, लेकिन ये मज़ाक नहीं बल्कि ह़कीकत है.

12 हजार फीट की ऊंचाई से कूदा स्काईडाइवर, अचानक पॉकेट से गिरा आईफोन, फिर हुआ कुछ ऐसा- देखें Video

12 हजार फीट की ऊंचाई से कूदा स्काईडाइवर, अचानक पॉकेट से गिरा आईफोन

अगर कभी आपका फोन हाथ से या पॉकेट से अचानक गिर जाता है, तो दिल की धड़कनें तेज हो जाती हैं, और लगता है कि अब तो फोन गया काम से. कुछ न कुछ तो जरूर खराब हो गया होगा या फिर फोन की स्क्रीनटूट गई होगी. फोन में कुछ भी जरा सी खराबी आ जाए तो हमें तुरंत उसे लेकर सर्विस सेंटर जाना पड़ता है. लेकिन, ये सुनकर आपको कैसा लगेगा कि एक आईफोन 12 हजार फीट की ऊंचाई से गिरने के बाद भी काम कर रहा हो. ये बात सुनकर हो गए न आप हैरान. आपको लग रहा होगा कि ये कोई मज़ाक है, लेकिन ये मज़ाक नहीं बल्कि ह़कीकत है. दरअसल, एरिजोना रेगिस्तान (Arizona desert) के ऊपर एक विमान से कूदने के बाद एक स्काईडाइवर का आईफोन (iPhone) अचानक उसकी पॉकेट से निकलकर धरती पर आ गिरा.

देखें Video: 


स्काईडाइवर कोडी माद्रो (Kody Madro) जिनकी उम्र 31 साल है, उन्होंने जैसे ही विमान से हवा में छलांग लगाई उनका आईफोन अचानक उनकी जेब से बाहर गिरने लगा. तभी उनका दोस्त जो किए स्काईडाइविंग का वीडियो बना रहा था, उसने देखा कि कोई चीज उनकी जेब से निकलकर हवा में उड़वे लगी. वो डर गया उसे लगा कि उनके रिग का एक महत्वपूर्ण हिस्सा और विफल हो गया. स समय नका दोस्त उनके लिए काफी डर गया, लेकिन कुछ समय बाद पता चला कि आखिर क्या हुआ था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जब कोडी ने पृथ्वी पर लैंड किया तो उन्होंने देखा कि उनके पॉकेट में उनका फोन है ही नहीं. यह घटना जनवरी साल 2020 की है और उस घटना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. कोडी ने एक बातचीत के दौरान डेली मेल (Daily Mail) को बताया कि, ‘लोकेट करने के बाद रेगिस्तान में मेरा आईफोन मिल गया. फोन काफी टूट गया था, स्क्रीन भी खराब हो गई थी, लेकिन इसके बावजूद भी वो काम कर रहा था.'