छोटे से पांडा को पूरा करना है पत्थर की दीवार पर चढ़ने का चैलेंज, देखें क्यूट Video

अगर आपको बर्फ में रहने वाले प्यारे पांडा का वीडियो देखना पसंद है, तो ये वीडियो भी आपको जरूर पसंद आएगा. बता दें कि जिओ क्यूई जी (Xiao Qi Ji) नाम का एक छोटा सा क्यूट पांडा अब इंटरनेट सेलिब्रिटी बन गया है.

छोटे से पांडा को पूरा करना है पत्थर की दीवार पर चढ़ने का चैलेंज, देखें क्यूट Video

छोटे से पांडा को पूरा करना है पत्थर की दीवार पर चढ़ने का चैलेंज, देखें क्यूट Video

अगर आपको बर्फ में रहने वाले प्यारे पांडा का वीडियो देखना पसंद है, तो ये वीडियो भी आपको जरूर पसंद आएगा. आपको बता दें कि जिओ क्यूई जी (Xiao Qi Ji) नाम का एक छोटा सा क्यूट पांडा अब इंटरनेट सेलिब्रिटी बन गया है. अगर आप अबतक इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं जानते तो आइए हम आपको बताते हैं. अगस्त 2019 में, स्मिथसोनियन के राष्ट्रीय चिड़ियाघर (Smithsonian's National Zoo) ने छोटे जानवर का स्वागत किया. तब से चिड़ियाघर ने इस छोटे और क्यूट पांडा की हरकतों को दर्शाने वाले वीडियो शेयर करना शुरू कर दिया और लोग जिओ क्यूई जी से प्यार करने लगे. इस छोटे पांडा का कोई भी ऐसा वीडियो नहीं है, जिसे आप देखना नहीं चाहेंगे. बल्कि, इसके हर वीडियो से आपको प्यार हो जाएगा.

इस वीडियो में आप देखेंगे कि किस तरह ये पांडा पत्थर की दीवार पर चढ़ने के लिए पूरी कोशिश कर रहा है. वीडियो में आप देखेंगे कि क्यूट पांडा पत्थप की दीवार पर चढ़ने के लिए काफी मेहनत कर रहा है. उसे देखकर ऐसा लग रहा है जैसे उसे कोई चैलेंजे मिला हो. कि उसे इस दीवार पर किसी भी चतरह से चढ़कर दिखाना है. और आखिर पांडा अपनी कोशिश में कामयाब भी हो जाता है. वीडियो में आगे आप देखेंगे कि पांडा की मां भी उसके साथ नज़र आ रही हैं. इस वीडियो में दोनों बहुत क्यूट लग रहे हैं. साथ ही वीडियो को देखकर एक बच्चे का अपनी मां के प्रति प्रेम भी झलक रहा है.

बच्चे के साथ खेलते-खेलते मां नहाने लगी तो पांडा ने फेंक दिया पानी और फिर... देखें Viral Video

आपको बता दें कि इस वीडियो को शेयर करने के बाद से अबतक इसे करीब 74 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही इस वीडियो पर प्यारे-प्यारे कमेंट्स भी आ रहे हैं. इस वीडियो को देखकर आपके चेहरे पर भी एक प्यारी सी मुस्कान जरूर आ गई होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऐसे मनाया गया दुनिया के सबसे उम्रदराज पांडा का बर्थडे, केक काटकर खा गए खुद ही