NDTV Khabar

स्मृति ईरानी ने खाया साउथ इंडियन खाना, फिर लिखा- 'अगर आप सोच रहे हैं...'

केद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. मजेदार ट्वीट और इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर के वो चर्चा में बनी रहती हैं. वो मुंबई के कैफे मदरास पहुंची और साउथ इंडियन फूड का मजा लिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
स्मृति ईरानी ने खाया साउथ इंडियन खाना, फिर लिखा- 'अगर आप सोच रहे हैं...'

स्मृति ईरानी ने खाया साउथ इंडियन खाना.

केद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. मजेदार ट्वीट और इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर के वो चर्चा में बनी रहती हैं. वो मुंबई के कैफे मदरास पहुंची और साउथ इंडियन फूड का मजा लिया. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी में ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसको देखकर आपके मुंह में भी पानी आ जाएगा. वो मुंबई के माटुंगा के सबसे प्रसिद्ध कैफे मदरास पहुंची थीं. 

कचरा साफ करते दिखा कौआ, प्लास्टिक बॉटल को उठाकर ऐसे डाला डस्टबिन में, देखें VIDEO

कैफे मदरास पहुंच उन्होंने पारंपरिक दक्षिण भारतीय व्यंजन का आनंद लिया. उन्होंने उपमा पोड़ी, रवा अदाई और टुप्पा डोसा खाया. सभी फोटो डालने के बाद उन्होंने फिल्टर कॉफी की फोटो डाली और लिखा- 'झक्कास और खाना खल्लास.' उन्होंने इमोजी डालकर बता दिया कि इसका स्वाद एक बार तो जरूर लेना चाहिए. 

पब्लिक टॉयलेट में 19 सालों से रह रही है ये बुजुर्ग महिला, पीछे की कहानी है काफी इमोशनल

aqto81is
mpu23cro
vnje0re8

स्मृति ईरानी ने खाने की फोटो डालने के बाद डिस्लेमर लिखा- 'उन लोगों के लिए जो सोच रहे हैं कि इतना कुछ मैंने खुद खाया...वो एक बार फिर सोचें.' उन्होंने चुटली लेते हुए ये फोटो डाली.

जिस पाक नेता ने भारत को दी थी परमाणु हमले की धमकी, उनकी लंदन में हुई पिटाई, पड़े अंडे

nd0ere3

75 साल से ज्यादा वर्षों से कैफे मदरास चल रहा है. इस कैफे को अब तीसरी पीढ़ी चला रही है. कामथ परिवार इस कैफे को चला रहा है. उन्होंने फोटो डालते जगदीश और देवरथ कामथ की फोटो डाली और बताया कि ये परिवार कैफे मदरास को चला रहा है. 

seqqko7k
20fr0ab4
टिप्पणियां

स्मृति ईरानी मीम, फनी पोस्ट और प्यारी स्टोरी डालकर चर्चा में रहती हैं. वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और लोगों से जुड़ी रहती हैं. उन्होंने 6 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement