बाइक से फर्राटा भर रहे शख्स पर सांप ने उड़कर किया अटैक, और फिर...

बाइक से फर्राटा भर रहे शख्स पर सांप ने उड़कर किया अटैक, और फिर...

थाइलैंड में बाइक सवार पर सांप ने हमला कर दिया.

खास बातें

  • बाइक से जा रहे शख्स पर सांप ने किया हमला
  • 24 घंटे में यूट्यूब पर इस वीडियो को देखने की मची होड़
  • थाइलैंड के सड़क पर शूट किया गया है यह वीडियो
बैंकॉक:

हम कई बार अपने घर में सोफा या बिस्तर पर बैठे होते हैं और अचानक कोई कीट-पतंग आकर हमारे ऊपर गिर जाए तो आमतौर पर बेहद घबरा जाते हैं. 17 अप्रैल को यूट्यूब पर अपलोड किए गए एक वीडियो में एक शख्स थाइलैंड की सड़क पर बाइक से जा रहे थे, तभी एक सांप उनपर हमला कर देता है. सांप इस तरह से हमला करता है जैसे वह उड़कर बाइक सवार को नुकसान पहुंचाना चाहता हो. गनीमत होती है कि बाइक सवार सांप के इस हमले से बच जाता है. ये पूरा माजरा बाइक के पीछे आ रही एक कार में मौजूद लोगों ने कैमरे में कैद किया है. वायरल हॉग (ViralHog) के यूट्यूब पेज पर अपलोड किए गए इस वीडियो को 24 घंटे में 321,303 बार देखा जा चुका है.


सांप का हमला देखकर हो जाएंगे लोटपोट

कुछ दिन पहले थाइलैंड में एक युवक के साथ ऐसा हादसा हुआ, जो उसके लिए तो जान सुखाने वाली थी, लेकिन इस आफत को लेकर उसने जिस तरह से प्रतिक्रिया जाहिर की उसे लेकर इंटरनेट पर खूब चटखारे लिए जा रहे हैं. वीडियो में दिखता है कि युवक संभवत: किसी इंटरनेट कैफे में बैठा है. इसके बाद वह चुहलबाजी करते हुए दरवाजे की ओर बढ़ता है, तभी एक सांप रेंगते हुए अंदर घुस जाता है और उसके बाद जो कुछ हुआ उसे देखकर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे.


उस शख्स को एहसास होता है कि सांप उसके पिछले हिस्से पर काटने की कोशिश कर रहा है. इसे देखते हुए वह तिलमिला जाता है. वह सिरकटी मुर्गी की तरह फड़फड़ाने लगता है और किसी तरह सांप से छुटकारा पा लेना चाहता है, लेकिन ऐसा करते हुए वह एक आदमी से जोर से टकरा जाता है, जो किसी गेंद की तरह फर्श पर लुढ़क जाता है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com