NDTV Khabar

स्कूल में बच्चों को परोसी गई खिचड़ी में मिला सांप, देखते ही भागने लगे बच्चे, टीचर्स हुए हैरान

Maharashtra में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक सरकारी प्राइमरी स्कूल के छात्रों को मिड डे मील के तहत परोसी गई खिचड़ी में सांप के मिलने से हड़कंप मच गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
स्कूल में बच्चों को परोसी गई खिचड़ी में मिला सांप, देखते ही भागने लगे बच्चे, टीचर्स हुए हैरान

महाराष्ट्र : स्कूली बच्चों को परोसी गई खिचड़ी में मिला सांप

Maharashtra में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक सरकारी प्राइमरी स्कूल के छात्रों को मिड डे मील के तहत परोसी गई खिचड़ी में सांप के मिलने से हड़कंप मच गया. अधिकारियों ने गुरुवार को यह जानकारी दी. यह घटना बुधवार को गरगवान जिला परिषद प्राइमरी स्कूल में बच्चों को मिड डे मिल परोसने के दौरान सामने आई. इस स्कूल में पहली से पांचवी तक में 80 से ज्यादा बच्चे पढ़ते हैं. यह स्कूल नांदेड़ से 50 किमी दूर स्थित है.

आखिर क्‍यों स्कूल के सारे बच्चों को मारना चाहती थी ये 13 साल की बच्‍ची, जानें वजह

स्कूल के कर्मचारियों ने जैसे ही खिचड़ी परोसना शुरू किया, वे खिचड़ी के बड़े पात्र में सांप को देखकर हैरान रह गए. इस घटना की पुष्टि करते हुए नांदेड़ जिला शिक्षा अधिकारी (डीईओ) प्रशांत दिगरास्कर ने कहा कि सांप का पता चलने के बाद भोजन सेवा को तत्काल बंद कर दिया गया जिससे ज्यादातर बच्चे भूखे रह गए. कुछ स्टूडेट्स तो सांप को देखकर भागने लगे. टीचर्स भी देखकर हैरान थे.


पटना : स्कूल में बन रहा था मिड डे मील, खौलती दाल में गिरने से रसोइये के 4 साल के बेटे की दर्दनाक मौत

दिगरास्कर ने आईएएनएस से गुरुवार को कहा, "हमने इस मामले को गंभीरता से लिया है और जांच के आदेश दिए गए हैं. डीईओ से एक दल जांच के लिए आज गांव गया है और रिपोर्ट मिलने के बाद जरूरी कार्रवाई की जाएगी."

उन्होंने कहा कि स्कूल प्रबंधन समिति ने खिचड़ी बनाने का ठेका स्थानीय समूहों या गैर सरकारी संगठनों को दिया है.

देखें VIDEO: मिड डे मील के बाद नदी का पानी पीते हैं छात्र

 

टिप्पणियां

(इनपुट-आईएनएस)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement