सांप के साथ खेल रहा था शख्स, पकड़ा सिर और... वायरल हुआ ये खतरनाक VIDEO

कैमरे के सामने सांप ने शख्स को काट लिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स उस सांप से पंगे लेने की कोशिश कर रहा था. शख्‍स बार-बार उसे काटने के लिए उकसा रहा था.

सांप के साथ खेल रहा था शख्स, पकड़ा सिर और... वायरल हुआ ये खतरनाक VIDEO

सांप के साथ खेल रहा था शख्स, पकड़ा सिर और...

(चेतावनी: यह वीडियो आपको डरा सकता है. कमजोर दिल वाले इसे न देखें.)

सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको देखकर आप भी डर जाएंगे. दरसअल, वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहा है कि कैसे कैमरे के सामने सांप ने शख्स को काट लिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स उस सांप से पंगे लेने की कोशिश कर रहा था. शख्‍स बार-बार उसे काटने के लिए उकसा रहा था. आखिरकार सांप ने मौका देखकर उसे काट लिया. फेसबुक पर इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: ब्रिटिश High Commissioner ने पाकिस्तान में बनाया गाजर का हलवा, बोले- 'मेरा दूसरा पाठ...' देखें VIDEO

इस वीडियो को फेसबुक पेज Reptile Hunter ने शेयर किया है. वीडियो के मुताबिक शख्स सांप को कुछ दूरी पर रखकर उसको काटने के लिए उकसा रहा था. थोड़ी देर बार शख्‍स ने सांप को अपने सिर के ऊपर रख दिया. मौका पाते ही सांप ने उसे आदमी के सिर को कस कर पकड़ लिया. जिस तरह सांप ने शख्स पर हमला किया, उसे देखकर आप भी डर जाएंगे. वीडियो के आखिर में दिख रहा है क‍ि शख्‍स उस सांप को अपने सिर से हटाने की हर मुमकिन कोशिश कर रहा है लेकिन उसे सफलता नहीं मिली.

ये भी पढ़ें: पादरी के धमाकेदार डांस ने फ्लोर पर लगाई आग, VIDEO हुआ वायरल

देखें VIDEO

(Disclaimer: ये वीडियो आपको विचलित कर सकता है. कृप्या कमजोर दिल वाले इस वीडियो को न देखें...)

19 सितंबर को इस वीडियो को शेयर किया गया है. जिसे अब तक 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 3 हजार रिएक्शंस और 4 हजार से ज्यादा शेयर्स हो चुके हैं. कई लोगों ने कमेंट में अपने रिएक्शंस दिए हैं. 

ये भी पढ़ें: सांसद नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती ने मां दुर्गा को कुछ यूं समर्पित किया डांस, 20 लाख बार देखा गया Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने लिखा- 'सांप को परेशान करोगे तो वो बदला लेगा... इसके साथ अच्छा हुआ.' अन्य यूजर ने लिखा- 'आपके साथ अच्छा हुआ, उम्मीद है दर्द हुआ होगा.' वहीं एक यूजर ने गुस्से में लिखा- 'सांप के साथ आदर के साथ पेश आना चाहिए था. मुझे उम्मीद है कि दर्द हुआ होगा और सबक सीखा होगा.'