जीभ फड़फड़ाते हुए टॉयलेट के अंदर से निकला सांप, देखते ही शख्स ने किया कुछ ऐसा... देखें Viral Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक सांप (Snake) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. सांप को टॉयलेट (Snake In Toilet) के बाहर आते देखा गया, जिसको देखकर लोग डर गए हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि टॉयलेट बाउल के अंदर से एक सांप निकला.

जीभ फड़फड़ाते हुए टॉयलेट के अंदर से निकला सांप, देखते ही शख्स ने किया कुछ ऐसा... देखें Viral Video

Viral Video: जीभ फड़फड़ाते हुए टॉयलेट के अंदर से निकला सांप, देखते ही शख्स ने किया कुछ ऐसा...

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक सांप (Snake) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. सांप को टॉयलेट (Snake In Toilet) के बाहर आते देखा गया, जिसको देखकर लोग डर गए हैं. इस वीडियो को ट्विटर पर अमेरिका के मौसम विज्ञानी पायटन मालोन (Payton Malone) द्वारा साझा किया गया था, जिन्होंने कहा कि उनके दोस्त गूस वेस्ट ने टेक्सास में अपने शौचालय में सांप पाया था. 

हैरान कर देने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि टॉयलेट बाउल के अंदर से एक सांप निकला. वो उस वक्त जीभ फड़फड़ा रहा था. वीडियो में एक व्यक्ति को एक गोल्फ क्लब के साथ सांप को सहलाने की कोशिश करते दिखाया गया है.

मालोन ने ट्विटर पर 29-सेकंड की क्लिप साझा करते हुए लिखा, 'मैंने हमेशा सोचा कि यह मेरा एक अतार्किक डर था...जाहिरा तौर पर नहीं, पश्चिम टेक्सास में दोस्त ने यह पाया.'

देखें Viral Video:

17 अगस्त को यह वीडियो शेयर किया गया था, जिसके अब तक 2.3 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 16 हजार से ज्यादा लाइक्स और 10 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट हो चुके हैं. 10 हजार से ज्यादा इस वीडियो पर कमेंट भी कर चुके हैं. 

एक व्यक्ति ने लिखा, 'मैं ह्यूस्टन में रहता हूं और हर कोई हमेशा यह सुनिश्चित करता है कि टॉयलेट का ढक्कन हमेशा नीचे हो. अगर आपके सीवर में कोई परेशानी है या फिर वो टूट जाए तो सांप ऊपर की तरफ आ जाते हैं. लोग सोचते होंगे कि सांप टॉयलेट में कैसे आ सकते हैं. उसका जवाब इस वीडियो में है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पायटन ने एनडीटीवी को बताया कि सांप की पहचान एक गैर विषैले सांप के रूप में की गई थी और उसे पकड़ने के बाद सुरक्षित जगह पर छोड़ दिया गया था.