NDTV Khabar

कौन होगा राजस्थान का राष्ट्रपति? पूछा गया ये सवाल तो देखें क्या दिया युवाओं ने जवाब

अगर आपसे कोई पूछे कि राजस्थान का राष्ट्रपति कौन होगा? तो आप भी कंफ्यूज हो जाएंगे और मजाक में हंस पड़ेंगे. लेकिन जब युवाओं से ये सवाल पूछा गया. तो हैरान करने वाले जवाब मिले. जिसको सुनकर आप भी हंसने पर मजबूर हो जाएंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कौन होगा राजस्थान का राष्ट्रपति? पूछा गया ये सवाल तो देखें क्या दिया युवाओं ने जवाब

अगर आपसे कोई पूछे कि राजस्थान का राष्ट्रपति कौन होगा? तो आप भी कंफ्यूज हो जाएंगे और मजाक में हंस पड़ेंगे. लेकिन जब युवाओं से ये सवाल पूछा गया. तो हैरान करने वाले जवाब मिले. जिसको सुनकर आप भी हंसने पर मजबूर हो जाएंगे. राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के चुनाव जीतने के बाद  सोशल एक्सपेरीमेंट किया गया. जहां पूछा गया कि राहुल गांधी किसे राज्य का राष्ट्रपति बनाएंगे? कुछ लोगों ने राजनीति में इंट्रेस्ट नहीं दिखाया तो किसी को पता ही नहीं था कि राज्य में राष्ट्रपति नहीं बल्कि मुख्यमंत्री होते हैं.

मॉल में अचानक पहुंची पुलिस, डांस करने वालों को रोककर किया ऐसा, देखें VIDEO

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि शो प्रेजेंटर मध्यप्रदेश, राजस्थान और उत्तर प्रदेश के राष्ट्रपति के बारे में पूछ रहा है. लोग इस सवाल का जवाब भी बखूबी दे रहे हैं. एक ने लालू प्रसाद यादव को उत्तर प्रदेश का राष्ट्रपति बता दिया. जवाबों को सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. यही नहीं, कुछ लोगों ने अरविंद केजरीवाल और नरेंद्र मोदी को राष्ट्रपति बताया. 


50 हजार Sq. Foot के इस 'महल' में रहेंगी ईशा अंबानी, जन्नत से नहीं है कम, देखें Photos

देखें VIDEO:

टिप्पणियां

 

तेजी से ये वीडियो वायरल हो रहा है. जिसको देखकर लोग हंस-हंसकर लोट-पोट हो रहे हैं तो कुछ हैरानी जता रहे हैं. जिनको आगे चलकर चुनाव में वोट करना है उनको पता ही नहीं है कि राज्य में राष्ट्रपति या प्रधानमंत्री नहीं, बल्कि मुख्यमंत्री पद होता है. लोग जवाबों का खब मजाक उड़ा रह हैं.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement