घर से निकलते ही क्या होता है? ट्विटर पर यूजर्स ने किए ऐसे ट्वीट्स, देखकर आ जाएगी हंसी

1996 में एक फिल्म आई थी. जिसका नाम था 'पापा कहते है' जिसका गाना 'घर से निकलते ही' काफी फेमस हुआ था. उस गाने को फिर अमाल मलिक और अरमान मलिक ने गयाा है.

घर से निकलते ही क्या होता है? ट्विटर पर यूजर्स ने किए ऐसे ट्वीट्स, देखकर आ जाएगी हंसी

ट्विट पर ट्रेंड कर रहा है #GharSeNikalteHi से हैशटैग.

ट्विटर पर कई चीजें हैं जो काफी वायरल होती हैं. कई हैशटैग ट्रेंड करने लगते हैं. 1996 में एक फिल्म आई थी. जिसका नाम था 'पापा कहते है' जिसका गाना 'घर से निकलते ही' काफी फेमस हुआ था. उस गाने को फिर अमाल मलिक और अरमान मलिक ने गयाा है. ये गाना फिर पॉपुलर हो चुकी है. ट्विटर पर 'घर से निकलते ही' नाम से हैशटैग काफी वायरल हो रहा है. जिसको लेकर यूजर्स फनी ट्वीट्स कर बता रहे हैं कि घर से निकलने के बाद आखिर होता क्या है. उन्होंने पहले और बाद की तस्वीर बताई है. आइए देखते हैं...

VIDEO: वोट कर रहे थे लोग और अचानक आ गया कोबरा, बैठा रहा पोलिंग बूथ के पास
 


एक यूजर ने ट्वीट करते हुए बताया है कि घर से निकलने पर मेकअप कितना रहता है वहीं दूसरी तरफ कुछ दूर चलने के बाद क्या हो जाता है.

Viral Video: मस्ती कर रहे थे पति-पत्नी, अचानक आ गए 2 चीते
एक यूजर ने मेट्रो में होने वाली हालत के बारे में बताया है. एक यूजर ने घर से निकलने की तस्वीर बताई है जिसमें वो ऑफिस के लिए तैयार हैं. दूसरी तरफ तस्वीर के जरिए मेट्रो के बारे में बताया है. 

बहन की मौत के बाद टैक्‍सी ड्राइवर ने गरीबों के लिए बनाया अस्‍पताल, यहां होता है फ्री में इलाज
कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हुआ था जहां वो लोगों को हेलमेट पहनने के लिए कह रहे हैं. इस तस्वीर में सचिन खड़े हैं दूसरी तरफ हेलमेट के साथ नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com