NDTV Khabar

VIDEO: सरहद से अचानक घर लौटा जवान, पत्नी के देखते ही उड़े होश, मिले 1 लाख से ज्यादा शेयर्स

यूएस के केनसास में एक शख्स अचानक सरहद से घर पहुंचा. जिसको देखकर परिजनों की खुशी का ठिकाना ही नहीं था. सिडनी कूपर नाम की महिला कई महीनों से अकेले रह रही थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: सरहद से अचानक घर लौटा जवान, पत्नी के देखते ही उड़े होश, मिले 1 लाख से ज्यादा शेयर्स

सरहद से अचानक घर लौटा जवान, पत्नी के देखते ही उड़े होश.

यूएस के केनसास में एक शख्स अचानक सरहद से घर पहुंचा. जिसको देखकर परिजनों की खुशी का ठिकाना ही नहीं था. सिडनी कूपर नाम की महिला कई महीनों से अकेले रह रही थी. क्योंकि उनके पति आर्मी में हैं और उनको कुवैत भेजा गया था. वो प्रेग्नेंट थीं और ट्विंस को जन्म दिया. जिसके बाद वो अस्पताल में थीं. ट्विंस बच्चियों के जन्म के वक्त वो अपने पति को बहुत मिस कर रही थीं. जन्म के 12 दिन बाद सिडनी कूपर के पति अचानक पहुंच गए. 

WhatsApp पर कोई कर रहा है परेशान? तो इस Email-Id पर करें शिकायत, होगा तुंरत एक्शन

सिडनी के ट्विंस बच्चे प्रिमेच्योर हैं और 12 दिन से आईसीयू में हैं. सिडनी को पता था कि उनके पति स्कायलर अस्पताल पहुंचेंगे और सरप्राइज करेंगे. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. एक लाख से ज्यादा शेयर्स मिल चुके हैं. सिडनी ने लिखा- 'एक साल का क्रेज, 1 हजार से ज्यादा मील दूर, एक अकेली प्रेग्नेंट महिला और फिर डिलिवरी, 48392 स्काइप कॉल्स, कई हवाई यात्रा, 12 दिन आईसीयू में. परिवार का बहुत सारा प्यार. कई आंसू और सैनिक का घर लौटना.'

Viral Video: बेटी के स्कूल से आई ऐसी खबर, सुनकर यूं झूमकर नाचने लगी मां


देखें VIDEO:

 

 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सिडनी बच्ची के साथ बैठी हुई हैं तभी स्कायलर पीछे से आ जाता है. वो फौज की वर्दी में हैं और हाथ में फूल और गुब्बारे लिए हुए हैं. उस वक्त वो स्कायलर को फोन पर बच्चे के बारे में अपडेट कर रही थीं उसी वक्त वो पीछे से आ जाते हैं. उनको देख सिडनी के आंसु छलक पड़ते हैं और वो जोर-जोर से रोने लगती हैं. 

राशिद खान की रहस्यमयी गेंद को देख घबरा गए बल्लेबाज, हैट्रिक लेकर बना डाला वर्ल्ड रिकॉर्ड, देखें VIDEO

देखें VIDEO:

 

टिप्पणियां

 

जवान का सरप्राइज यहीं खत्म नहीं हुआ. अस्तपाल के बाद वो सीधे अपने घर पहुंचा. जहां उनके दो बच्चे खेल रहे थे. जैसे ही उन्होंने अपने पिता को देखा तो वो भी हैरान रह गए थे. उनकी मां भी जोर-जोर से रोने लगीं. सिडनी ने बताया कि उनके पति ने ये सब कैसे प्लान किया. 13 NEWS से बात करते हुए उन्होंने कहा- अस्पताल की नर्स और उनकी मां ने ये सरप्राइज प्लान किया था. मैं स्कायलर को मैसेज कर रही थी और उसी वक्त वो सामने आ गए. Indian Express की खबर के मुताबिक, कूपर की बेटियां कायला और एमा अभी भी आईसीयू में हैं. लेकिन उनकी तबीयत बिलकुल ठीक है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement