66 साल की उम्र में शख्स ने की दूसरी शादी, तो बेटे ने फोटो पोस्ट कर लिखा- पापा को फिर प्यार मिल गया...

कहानी 66 वर्षीय तरुण कांति पाल (Tarun Kanti Pal) और उनकी नवविवाहिता पत्नी 63 वर्षीय स्वप्ना रॉय (Swapna Roy) की है. इससे भी अधिक हर्ष की बात यह है कि प्रेम की यह कहानी पाल के बेटे शायोन पाल (Shayon Pal) ने दुनिया के साथ साझा की.

66 साल की उम्र में शख्स ने की दूसरी शादी, तो बेटे ने फोटो पोस्ट कर लिखा- पापा को फिर प्यार मिल गया...

66 साल की उम्र में शख्स ने की दूसरी शादी, फोटो पोस्ट कर बेटा बोला- पापा को फिर प्यार मिल गया...

प्यार, एक शब्द जो सिर्फ चार अक्षरों से बना होता है लेकिन एक ऐसा एहसास जो किसी चीज़ को खूबसूरत बनाने की शक्ति रखता है. ठीक इसी तरह की कहानी 66 वर्षीय तरुण कांति पाल (Tarun Kanti Pal) और उनकी नवविवाहिता पत्नी 63 वर्षीय स्वप्ना रॉय (Swapna Roy) की है. इससे भी अधिक हर्ष की बात यह है कि प्रेम की यह कहानी पाल के बेटे शायोन पाल (Shayon Pal) ने दुनिया के साथ साझा की.

शायोन ने कपल की शादी की तस्वीर शेयर करते हुए दिल छू लेने वाली बात लिखी. तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि लोग काफी खुश हैं. पोस्ट ने लोगों का दिल जीत लिया है. शादी की तस्वीर पोस्ट करते हुए शायोन ने कैप्शन में लिखा, 'मेरे पिताजी ने एक दिन पहले शादी कर ली. समारोह करीबी दोस्त और रिश्तेदारों के बीच हुआ. मेरी मां की मृत्यू के 10 साल बाद, मुझे खुशी है कि उन्हें फिर से प्यार मिला!'

शायोन पाल ने हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए, कहानी सुनाई कि कैसे उनके पिता सौतेली मां से मिले थे. यह एक ऐसी प्रेम कहानी है, जो काफी सिंपल और खूबसूरत है. वे दोनों पश्चिम बंगाल के हावड़ा के भट्टनगर से हैं. जब वे एक-दूसरे के परिवारों के बारे में जानते थे, तब वे एक दिन तक एक-दूसरे से बात नहीं करते थे. उनकी मुलाकात एक समारोह में हुई.

तरुण कांति पाल की पहचान करने के बाद रॉय ने उनसे पूछा, 'क्या आप तरुण हैं?' तरुण पहली बार में उन्हें पहचान नहीं पाए, लेकिन कुछ देर बाद उन्होंने स्वप्ना को पहचान लिया. वह कार्यक्रम में बेंगलुरु से आई थीं. ये उनकी पहली बातचीत थी. उसके बाद, उन्होंने बातचीत जारी रखी और अपने परिवारों के बारे में भी बात की.

कुछ महीनों के बाद स्वप्ना ने तरुण को कॉल किया, दोनों ने अच्छे से बातचीत की. उन्होंने फिर महीनों तक बात नहीं की. लगभग चार महीने बाद स्वप्ना ने कॉल किया और तरुण को शादी के लिए प्रपोज किया. तरुण ने शादी के लिए हां कर दी.

शायोन ने बताया कि उनके करीबी हर कोई इस शादी के बारे में बिल्कुल खुश खुश है. इसके अलावा, चूंकि उनकी शादी महामारी के बीच हुई थी, इसलिए सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल के साथ शादी की गई.

उनकी कहानी कईयों के दिलों को छू गई. एक यूजर ने लिखा, "आप एक अच्छे इंसान हैं, श्योन आपके जैसे और भी हो सकते हैं.'' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'यहां हमारी पहली नहीं हो पा रही है.' जिस पर, शायोन ने कमेंट किया, 'मेरे पिताजी का नंबर ले लो. वो तुम्हें डेटिंग टिप्स दे देंगे.'

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com