सोनू सूद फ्री में सिल रहे लोगों के कपड़े, बोले- पैंट की जगह निकर बन जाए, इसकी गारंटी नहीं- देखें Video

सोनू सूद ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पैर वाली सिलाई मशीन से कपड़ों की सिलाई करते दिखाई दे रहे हैं.

सोनू सूद फ्री में सिल रहे लोगों के कपड़े, बोले- पैंट की जगह निकर बन जाए, इसकी गारंटी नहीं- देखें Video

सोनू सूद फ्री में सिल रहे लोगों के कपड़े, बोले- पैंट की जगह निकर बन जाए, इसकी गारंटी नहीं

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) अक्सर सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से छाए रहते हैं. वहीं, अब एक बार फिर से सोनी सूद सुर्खियों में आ गए हैं. दरअसल, सोनू सूद ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पैर वाली सिलाई मशीन से कपड़ों की सिलाई करते दिखाई दे रहे हैं. सोनू सूद ने इस वीडियो को सोनू सूद टेलर शॉप (Sonu sood tailor shop) के नाम से शेयर किया है. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं और सोनू सूद की तारीफ भी कर रहे हैं.

देखें Video: 

सोनू सूद ने इस वीडियो के साथ काफी मजेदार कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में- Sonu sood tailor shop (सोनू सूद का टेलर शॉप) लिखा है. इसी के साथ उन्होंने लिखा है- “यहां मुफ्त में सिलाई की जाती है. पैंट की जगह निकर बन जाए, इसकी हमारी गारंटी नहीं.” बता दें, कि सोनू सूद का कपड़ों के बिजनस से काफी खास कनेक्शन रहा है. सोनू सूद ने अपने पिता के शोरूम में अलग-अलग फ्रैब्रिक को पहचानने का काम सीखा है. यही नहीं, उन्हें यह भी पता है कि कैसे ग्राहक को बेचना है और उन्हें हैंडल करना है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सोनू सूद ने कोरोना वायरस महामारी के दौरान प्रवासी मजदूरों और कामगारों की खूब जमकर मदद की और घर से दूर फंसे लोगों को उनके घर तक पहुंचाया. सोनू सूद को उनके इस काम के लिए देशभर के लोगों द्वारा खूब सराहा गया.