सौरव गांगुली ने कहा रविवार को काम करना पसंद नहीं, बेटी सना ने किया Troll, बोलीं- 'अंदाजा लगाइए कौन...'

पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने कुछ महीने पहले बीसीसीआई अध्यक्ष के रूप में पदभार संभाला था. तब से ही गांगुली भारतीय क्रिकेट में सुधार लाने में व्यस्त हैं.

सौरव गांगुली ने कहा रविवार को काम करना पसंद नहीं, बेटी सना ने किया Troll, बोलीं- 'अंदाजा लगाइए कौन...'

सौरव गांगुली ने कहा विवार को काम करना पसंद नहीं, बेटी सना ने किया Troll

पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने कुछ महीने पहले बीसीसीआई अध्यक्ष के रूप में पदभार संभाला था. तब से ही गांगुली भारतीय क्रिकेट में सुधार लाने में व्यस्त हैं. कोई आश्चर्य नहीं, वह इसके लिए दिन-रात काम कर रहे हैं. लेकिन हम में से ज्यादातर लोगों की तरह उनको भी रविवार को काम करना बिलकुल पंसद नहीं है. सौरव गांगुली ने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, 'रविवार को काम करना बिलकुल पसंद नहीं...'

बर्फबारी हुई तो लोमड़ी के बच्चों ने जंगल में किया कुछ ऐसा, वायरल हुआ ये Video

उनके इस पोस्ट पर उनकी बेटी सना ने एक कमेंट किया और उनको जमकर ट्रोल किया. उन्होंने कमेंट में लिखा, ''अंदाजा लगाइए कि कौन काम नहीं कर रहा है और 12 बजे तक बिस्तर पर है. ऐसे ही लगे रहें पिताजी.'' उनके इस कमेंट को हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. कई लोगों ने इस पोस्ट पर कमेंट किया और उनको आराम करने की सलाह दी है.

दिल्ली की सर्दी से बचने के लिए ऑटो वाले ने अपनाया ये जुगाड़, ट्विटर पर लोगों ने कहा, ''बहुत ही असरदार''

833fe00o

भारत में पहला डे-नाइट टेस्ट मैच कराने के बाद अब सौरव गांगुली ने ‘वनडे सुपर सीरिज' कराने का आइडिया दिया है. गांगुली ने कहा था कि भारत 2021 से शुरू हो रही सालाना वनडे सीरीज में इंग्लैंड, आस्ट्रेलिया और एक अन्य शीर्ष टीम से खेलेगा. यह कदम हर कैलेंडर वर्ष में एक टूर्नामेंट कराने की आईसीसी की कवायद को रोकने की दिशा में माना जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

37 साल बाद बर्फ की चादर से ढका ये राज्‍य, ट्विटर पर लोगों ने शेयर की खूबसूरत Pics और Videos

क्रिकेट आस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी केविन राबटर्स ने चार देशों की ‘वनडे सुपर सीरिज' के बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के सुझाव की तारीफ की. उनका ये सुझाव कई देशों को पसंद आया है. ऑस्ट्रेलिया के साथ-साथ इंग्लैंड के क्रिकेट बोर्ड ने भी उनके सुझाव का स्वागत किया है.