सौरव गांगुली ने भज्जी को कहा ऐसा, जिसके बाद ट्विटर पर कहा- 'माफ करना...'

टीम इंडिया के टर्बनेटर हरभजन सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो गोल्डन टेम्पल दर्शन करने पूरे परिवार के साथ पहुंचे तो उन्होंने ट्विटर पर फोटो पोस्ट की.

सौरव गांगुली ने भज्जी को कहा ऐसा, जिसके बाद ट्विटर पर कहा- 'माफ करना...'

भज्जी की फोटो पर गांगुली ने ऐसा ट्वीट किया जिसके बाद उन्हें माफी मांगनी पड़ी.

खास बातें

  • भज्जी की फोटो पर गांगुली ने मांगी माफी.
  • भज्जी की बेटी को गलती से लिखा बेटा.
  • हरभजन सिंह परिवार के साथ गए थे गोल्डन टेम्पल.
नई दिल्ली:

टीम इंडिया के टर्बनेटर हरभजन सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो गोल्डन टेम्पल दर्शन करने पूरे परिवार के साथ पहुंचे तो उन्होंने ट्विटर पर फोटो पोस्ट की. जिसके बाद गांगुली ने उनकी फोटो पर रिप्लाई दिया. बता दें, सौरव गांगुली की कप्तानी में हरभजन सिंह ने शानदार परफॉर्मेंस दी थी. सौरव गांगुली क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं और हरभजन काफी वक्त से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. भज्जी की फोटो पर गांगुली ने ऐसा ट्वीट किया जिसके बाद उन्हें माफी मांगनी पड़ी. 

पढ़ें- 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ जैसा लगता है ‘एंटरटेनमेंट की रात’​
 


भज्जी ने सोशल मीडिया पर जो फोटो पोस्ट की उसमें उनकी बेटी हिनाया नजर आ रही हैं. उनको देखकर सौरव गांगुली ने लिखा- 'बेटा बहुत सुंदर है भज्जी. बहुत प्यार देना.' लिखने में लगती करने के बाद सौरव गांगुली ने माफी मांगते हुए कहा- 'माफ करना बेटी बहुत सुंदर है.' जिसके बाद भज्जी ने ट्वीट कर कहा- 'आशिर्वाद के लिए धन्यवाद दादा, सना को प्यार.... जल्द मुलाकात होगी.'

पढ़ें- पाकिस्‍तान के सईद अजमल ने एक बार हरभजन और आर. अश्विन को भी बता दिया था 'चकर', 6 खास बातें​
 


यही नहीं, कई लोगों ने भज्जी की फोटो पर कमेंट्स किए. बता दें, हरभजन हर बार गोल्डन टेम्पल आते रहते हैं और सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट भी करते रहते हैं.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com