NDTV Khabar

गाड़ी में बैठकर खींच रहे थे जानवरों की तस्वीरें, हाथी ने गुस्से में किया ऐसा, वायरल हुआ VIDEO

साउथ अफ्रीका में यूरोप और जापान के कुछ टूरिस्ट जंगल सफारी पर निकले थे और जानवरों की तस्वीरें क्लिक कर रहे थे. एक हाथी गुस्से में आ गया और आकर उनकी गाड़ी पर अटैक कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गाड़ी में बैठकर खींच रहे थे जानवरों की तस्वीरें, हाथी ने गुस्से में किया ऐसा, वायरल हुआ VIDEO

गाड़ी में बैठकर खींच रहे थे जानवरों की तस्वीरें, हाथी ने गुस्से में किया ऐसा.

हाथी को सबसे समझदार क्रिएचर माना जाता है. यहां तक कि रिसर्च में भी कहा गया था कि कुत्तों से ज्यादा हाथी क्यूट होते हैं. लेकिन कभी-कभी हाथी भी खतरनाक हो सकते हैं. अगर कोई उनके इलाके में घुस जाए तो वो गुस्सा जाते हैं. साउथ अफ्रीका में यूरोप और जापान के कुछ टूरिस्ट जंगल सफारी पर निकले थे और जानवरों की तस्वीरें क्लिक कर रहे थे.

PUBG का बढ़ रहा है क्रेज, Divorse से लेकर बच्चे हो रहे हैं बीमार, आप भी खेलते हैं तो हो जाएं सावधान

सफारी के दौरान जैसे ही वो हाथी के पास से निकले तो रुककर फोटो लेने लगे. एक हाथी गुस्से में आ गया और आकर उनकी गाड़ी पर अटैक कर दिया. गाड़ी में बैठे सभी टूरिस्ट हैरान रह गए. 

VIRAL VIDEO : जूते में चिपका रहा टॉयलेट पेपर और प्लेन पर चढ़ते रहे अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप


वीडियो में देखा जा सकता है कि हाथी अपना आपा खोता है और गाड़ी की तरफ भागते हुए आता है और गाड़ी के रूफ और पैसेंजर सीट को तोड़ दिया. ड्राइवर ने उस वक्त समझदारी दिखाई और गाड़ी को दूर ले गया. फेसबुक पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. इस हादसे में किसी को चोट नहीं आई. हाथी भी कुछ देर में शांत हो गया. 

टिप्पणियां

देखें VIDEO:

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement