अचानक सड़क पर आए गए इतने सारे शेर, कार के पास पहुंचे और फिर... देखें Viral Video

ट्विटर (Twitter) पर जानवरों के कई वीडियो पोस्ट किए जाते हैं और उनको खूब पसंद किया जाता है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी (Viral Video) से वायरल हो रहा है, जिसमें बहुत सारे शेरों को सड़क पर चलते देखा गया.

अचानक सड़क पर आए गए इतने सारे शेर, कार के पास पहुंचे और फिर... देखें Viral Video

अचानक सड़क पर आए गए इतने सारे शेर, कार के पास पहुंचे और फिर...

ट्विटर (Twitter) पर जानवरों के कई वीडियो पोस्ट किए जाते हैं और उनको खूब पसंद किया जाता है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी (Viral Video) से वायरल हो रहा है, जिसमें बहुत सारे शेरों को सड़क पर चलते देखा गया. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस ऑफिसर सुशांत नंदा (IFS officer Susanta Nanda) ने शेयर किया है.

रॉयल फैमिली पर Fevicol ने किया मजेदार Tweet, बोले- 'कोहिनूर नहीं, फेविकोल ले जाते...'

9 सेकंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बहुत सारे शेर सड़क पर एक साथ घूम रहे हैं. सुशांत नंदा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''असली कैटवॉक'' इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.

कुत्ते के बच्चों को बचाने के लिए सांपों से भरे कुएं में उतर गया पुलिस अफसर, लोग बोले- ''आपने तो...''

देखें Video:

सोशल मीडिया पर लोगों ने काफी समय बाद शेर का इतना खूबसूरत वीडियो देखा. कुछ ही घंटों में ये वीडियो वायरल हो गया. कई ट्विटर यूजर्स ने इस वीडियो पर सवाल भी खड़े कर दिए. कुछ लोगों ने कहा कि ग्राफिक्स के जरिए इस वीडियो को बनाया गया.

पाकिस्तान जाने से पहले बांग्लादेश खिलाड़ी ने किया ट्वीट, बोला- 'जा रहा हूं, दुआ में याद रखना...' भारतीयों ने किया Troll

सुशांत नंदा ने इस पर जवाब देते हुए बताया कि उनके पास 45 सेकंड का पूरा वीडियो भी है. कुछ ही देर बाद उन्होंने ये वीडियो शेयर किया. जिसमें देखा जा सकता है कि सड़क पर एक कार चल रही है और उसके साथ कई शेर चल रहे हैं. कार के अंदर बैठा शख्स वीडियो रिकॉर्ड कर रहा है. देखा जा सकता है कि शेर कार के अंदर झांक रहा है और फिर बाकी शेरों के साथ चलने लगता है.

पत्नी की हत्या कर शव को नदी में ठिकाने लगा रहा था सपा नेता, तभी पलटी नाव और डूबकर हुई मौत

ट्विटर यूजर ने सुशांत से पूछा कि क्या ये वीडियो भारत का है. तो उन्होंने मना करते हुए बताया कि ये वीडियो साउथ अफ्रीका का है. ट्विटर पर लोगों ने कुछ इस तरह अपने रिएक्शन्स दिए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com