NDTV Khabar

इस पाकिस्तानी बल्लेबाज को आउट करने में निकल गए अंपायर के पसीने, वायरल हुआ VIDEO

पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका (South Africa vs Pakistan) के बीच तीसरा टी-20 (SA vs PAK 3rd t20) मुकाबला सेंचुरियन में खेला गया. पाकिस्तानी बल्लेबाज शोएब मलिक (Shoaib Malik) ऐसे रन आउट हुए कि उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस पाकिस्तानी बल्लेबाज को आउट करने में निकल गए अंपायर के पसीने, वायरल हुआ VIDEO

SA vs PAK 3rd t20: पाकिस्तानी बल्लेबाज इस तरह से हुआ रन आउट.

पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका (South Africa vs Pakistan) के बीच तीसरा टी-20 (SA vs PAK 3rd t20) मुकाबला सेंचुरियन में खेला गया. पाकिस्तान ने आसानी से आखिरी टी-20 27 रन से जीत लिया. पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 168 रन बनाए. साउथ अफ्रीका 141 रन ही बना सका. साउथ अफ्रीका ने 3 मैच की सीरीज तो जीत ली, लेकिन पाकिस्तान क्लीन स्वीप होने से बच गया. मैच में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. पाकिस्तानी बल्लेबाज शोएब मलिक (Shoaib Malik) ऐसे रन आउट हुए कि उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अंपायर को भी फैसला लेने में पसीने निकल गए. शोएब मलिक (Shoaib Malik) को फेहलुकवायो (Phehlukwayo) और हेनरी क्लासेन (Klaasen) ने शातिर तरह से आउट किया.

सरफराज अहमद को चार मैचों के लिए सस्‍पेंड करने के फैसले से PCB निराश, कही यह बात....


11वां ओवर तबरेज शमशी कर रहे थे. शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने दूसरी गेंद पर शॉर्ट फाइन लेग पर फ्लिक किया और सिंगल लेने के लिए दौड़ पड़े. हुसैन तलत (Hussain Talat) नॉन-स्ट्राइकर एंड पर खड़े थे और रन लेने के बिलकुल मूड में नहीं थे. दोनों ही बॉलिंग एंड की तरफ आ गए और विकेटकीपर हेनरी क्लासेन ने रन आउट कर दिया. दोनों में से एक खिलाड़ी आउट था.

थर्ड अंपायर को ये फैसला लेना था कि गिल्ली उड़ने के वक्त शोएब मलिक (Shoaib Malik) दूसरी तरफ क्रीज से पास थे या फिर हुसैन तलत. थर्ड अंपायर ने काफी वक्त लगाया और शोएब मलिक को आउट करार दिया गया. मलिक को आउट करार देने के लिए थर्ड अंपायर ने 4 मिनट का समय लिया. 

'खास अंदाज' के साथ सानिया मिर्जा ने मनाया 32वां जन्मदिन, किया 'लक्ष्य' का खुलासा

 

देखें VIDEO:

 

टिप्पणियां

 

बता दें, पाकिस्तान टी-20 रैंकिंग में टॉप पर हैं. दूसरे पर टीम इंडिया और तीसरे नंबर पर साउथ अफ्रीका तीसरे नंबर पर है. पाकिस्तान ने 11 सीरीज के बाद टी-20 सीरीज हारा है. लेकिन तीसरा टी-20 पाकिस्तान ने जीत लिया और लाज बचा ली. पाकिस्तान ने जैसे-तैसे 168 रन बना लिए. पाकिस्तानी गेंदबाजों ने अफ्रीकी बल्लेबाजों की नाक में दम कर दिया. और 141 पर रन आउट कर दिया. पाकिस्तान को इस सीरीज में सरफराज अहमद की कमी खली. उन्होंने वनडे सीरीज के दौरान अफ्रीकी खिलाड़ी पर नस्लीय टिप्पणी की थी, जिसके कारण आईसीसी ने उन पर 2 वनडे और टी-20 सीरीज पर बैन लगा दिया था. उनके जाने के बाद पाकिस्तान टी-20 सीरीज हार गया.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement