NDTV Khabar

बारिश में शख्स के ऊपर अचानक गिरी बिजली, CCTV में कैद हुआ डरावना VIDEO

रोमुलस मैकनील ने फेसबुक पर खुद का वीडियो शेयर किया और घटना की जानकारी दी. वीडियो में देखा जा सकता है कि बारिश में एक शख्स छाता लिए चल रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बारिश में शख्स के ऊपर अचानक गिरी बिजली, CCTV में कैद हुआ डरावना VIDEO

बारिश में शख्स के ऊपर अचानक गिरी बिजली.

यूएस के साउथ कैरोलीना में एक शख्स के साथ ऐसी घटना हुई जिसको देखकर हर कोई हैरान है. कहा जाता है कि गरज के बारिश में बाहर नहीं जाना चाहिए क्योंकि बिजली गिरने की आशंका रहती है. प्रकृति की घटना का एक शख्स ने सामना किया और बाल-बाल बच गया. CCTV पर ये वीडियो वायरल हो रहा है.

शादी में दूल्हे ने भांगड़ा करते हुए मारी एंट्री, TikTok पर वायरल हुआ Video, लोग बोले- 'वाह सरदार जी...'

रोमुलस मैकनील ने फेसबुक पर खुद का वीडियो शेयर किया और घटना की जानकारी दी. वीडियो में देखा जा सकता है कि बारिश में एक शख्स छाता लिए चल रहा है. उसके पास ही बिजली गिरी और छाता छूट गया. वीडियो में बिजली की चमक को साफ देखा जा सकता है. ये पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई. 

गर्लफ्रेंड ने मांगी आइसक्रीम तो बॉयफ्रेंड ने कहा- 'इतनी मोटी हो गई हो...' इतना सुनते ही मिली ऐसी सजा


स्कूल में बतौर काउंसलर रोमुलुस मैकनील बारिश के दौरान छाता लेकर जा रहे थे. उस वक्त वहां कोई मौजूद नहीं था. वो जैसे ही आग बढ़े तो अचानक उन पर बिजली गिरी. छाते पर टकराई और वो हैरान रह गए. उन्होंने इस वीडियो को फेसबुक पर शेयर किया है. 

पाकिस्तान यात्रा करने जा रहे थे प्रिंस विलियम, भारत से हुआ तनाव तो उठाया ये कदम

टिप्पणियां

घटना के बाद उन्होंने छाता उठाया और भाग निकले. लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. उनके वीडियो के करीब 2 लाख व्यूज हो चुके हैं. 400 से ज्यादा शेयर्स और 200 से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement