Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

दो युवकों ने मगरमच्छ के बच्चे को पिला दी बीयर, जानें फिर क्या हुआ?

साउथ कैरोलिना में रहने वाले 20 वर्षीय जोसेफ एंड्रयू फ्लॉयड और 21 साल के लॉयड ब्राउन 24 मई को कार से कहीं जा रहे थे. इसी दौरान एक जगह दोनों रुककर बीयर पी रहे थे, तभी उनकी नजर एक मगरमच्छ के बच्चे पर पड़ी. दोनों युवकों के मन में शैतानी करने की सूझी. वे मगरमच्छ के बच्चे को पकड़कर लाए और जबरदस्ती उसके मुंह में बीयर डाल दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दो युवकों ने मगरमच्छ के बच्चे को पिला दी बीयर, जानें फिर क्या हुआ?

युवकों ने मगरमच्छ को पिलाई बीयर.

खास बातें

  1. युवकों ने मगरमच्छ को पिला दी बीयर
  2. युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
  3. 300 डॉलर का जुर्माना लगाकर युवकों को छोड़ा
नई दिल्ली:

कई बार लोग अपनी मौज-मस्ती के लिए जानवरों के साथ भी छेड़छाड़ करने से बाज नहीं आते हैं. ऐसा ही एक मामला अमेरिका में सामने आया है. यहां दो लोगों ने एक मगरमच्छ के बच्चे को पकड़कर उसे  बीयर पिला दी. साथ ही इस शैतानी की तस्वीरें सोशल साइट स्नैपचैट पर पोस्ट कर दी. कुछ ही पल में युवकों की शैतानी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. साउथ कैरोलिना डिपार्टमेंट ऑफ नेचुरल रिर्सोसे के मुताबिक यह तस्वीर पुलिस के पास पहुंचने पर दोनों युवकों के खिलाफ पशुओं को नुकसान पहुंचाने और प्रताड़ित करने का मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस ने जब दोनों लड़कों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने जुर्म कबूल लिया. इसके बाद आरोपी युवकों से जुर्माना वसूलकर उन्हें छोड़ दिया गया.

टिप्पणियां

charlotteobserver की खबर के मुताबिक साउथ कैरोलिना में रहने वाले 20 वर्षीय जोसेफ एंड्रयू फ्लॉयड और 21 साल के लॉयड ब्राउन 24 मई को कार से कहीं जा रहे थे. इसी दौरान एक जगह दोनों रुककर बीयर पी रहे थे, तभी उनकी नजर एक मगरमच्छ के बच्चे पर पड़ी. दोनों युवकों के मन में शैतानी करने की सूझी. वे मगरमच्छ के बच्चे को पकड़कर लाए और जबरदस्ती उसके मुंह में बीयर डाल दी. इसके बाद उन्हें उसी तालाब में छोड़ दिया.


दोनों युवकों ने इस घटना की तस्वीर स्नैपचैट और फेसबुक पर पोस्ट कर दी. तस्वीर को देखते हुए लोग इस शैतानी की निंदा करने लगे. मामला पुलिस के पास पहुंचने पर दोनों युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें हिरासत में ले लिया गया. जुर्म कबूलने पर उनपर 300 डॉलर का जुर्माना लगाकर उन्हें छोड़ दिया गया. मालूम हो कि यहां स्टेट लॉ और फेडरल लॉ के तहत मगरमच्छ को नुकसान पहुंचाना गैरकानूनी है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... पक्षियों ने अपने बच्चे को ऐसे खिलाया खाना, IFS ऑफिसर ने शेयर किया वीडियो, बोले- 'प्रकृति की सबसे...' देखें Video

Advertisement