NDTV Khabar

OMG! हवा में फ्लाइट से अचानक निकलने लगा धुआं, लोग जैसे थे वैसे ही कूदे बाहर

America का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. साउथ-वेस्ट एयरक्राफ्ट की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी. लोग जैसे थे वैसे ही बाहर निकल आए. लोग प्लेन विंग्स से कूदे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
OMG! हवा में फ्लाइट से अचानक निकलने लगा धुआं, लोग जैसे थे वैसे ही कूदे बाहर

America का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

खास बातें

  1. साउथ-वेस्ट एयरक्राफ्ट की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी.
  2. प्लेन के केबिन से धुआं निकलने लगा था.
  3. सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है.
नई दिल्ली:

America का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. साउथ-वेस्ट एयरक्राफ्ट की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी. लोग जैसे थे वैसे ही बाहर निकल आए. लोग प्लेन विंग्स से कूदे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साउथवेस्ट एयरलाइन्स 3562 की टेक्सास के अल्बुकर्क में इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी. क्योंकि प्लेन के केबिन से धुआं निकलने लगा. इसकी वजह इलेक्ट्रिकल फायर बताई जा रही है. 

CHINA: कैमरे के सामने ऐसे इशारे करने लगी रिपोर्टर, जिसने भी देखा वो देखता रह गया

ये शॉकिंग फुटेज ट्विटर पर ब्रैंडन कौक्स ने अपलोड किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि लोग प्लेन से विंग्स से जरिए कूद रहे हैं. कोक्स के मुताबिक, यात्री तकरीबन 8 फीट की ऊचाई से कूदे थे. कोक्स ने NDTV को बताया- ''हमें ऐसे ही कूदना था, हमारे पास कोई चारा नहीं था, हमें कूदना ही था.''

शादी के दिन दुल्हन ने चोली और जीन्स पहन किया डांस, देखें VIRAL VIDEO


उन्होंने कहा- ''मैं लोगों को शांत कर रहा था. सभी लोग काफी डरे हुए थे. मैंने एक महिला को नीचे उतारने में मदद की. सभी को नीचे कूदकर भागना था. सभी के लिए ये डरावनी स्थिति थी. लेकिन भगवान का शुक्र है कि सभी बच गए.'' उन्होंने कहा- ''प्लेन के क्रू मेंबर्स ने हमारी मदद की और लोगों को शांत बनाए रखा.''

टिप्पणियां

VIDEO: बिल्ली को निगलकर छिपकर बैठा था अजगर, महिला ने पकड़ा और...

देखें वीडियो-
 

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement