Bull Fight में सांड ने रिंग पार कर लोगों पर किया Attack, वायरल हुआ खतरनाक VIDEO

स्पेन (Spain) के जिरोना (Girona) में विडरेरस फेस्टिवल (Festival Of Vidreres) चल रहा है. जहां बुल फाइट का भी आयोजन हुआ. वहां ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी के होश उड़ा दिए. रिंग पार कर सांड दर्शकों के बीच चला गया.

Bull Fight में सांड ने रिंग पार कर लोगों पर किया Attack, वायरल हुआ खतरनाक VIDEO

Bull Fight में सांड ने रिंग पार कर लोगों पर किया Attack.

कई देशों में बुल फाइट को काफी एन्जॉय किया जाता है. लेकिन इस खेल में कई ऐसे हादसे होते हैं जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. स्पेन के जिरोना में विडरेरस फेस्टिवल चल रहा है. जहां बुल फाइट का भी आयोजन हुआ. वहां ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी के होश उड़ा दिए. रिंग पार कर सांड दर्शकों के बीच चला गया. जिससे कई दर्शक घायल हो गए. पुलिस अधिकारियों ने बाद में सांड को गोली से मार डाला. 

5 इंच के अंगूठे को दिखाकर Tiktok स्टार बना ये लड़का, लोग हैरान... देखें VIDEO

इस घटना को वहां मौजूद कुछ दर्शकों ने रिकॉर्ड कर लिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि सांड रिंग में खड़ा और उसके साथ कई लोग खड़े हैं जो उसे अटैक करने के लिए उकसा रहे हैं. सांड जब उनको पकड़ नहीं पाया तो रिंग के बाहर कूद गया. वहां कई दर्शक मौजूद थे. जो डरकर भागने लगे. 

पाकिस्तान बॉर्डर के पास IAF में शामिल हुआ दुनिया का सबसे खतरनाक हेलीकॉप्टर, ऐसे उड़ाएगा दुश्मनों के होश, जानें खास बातें

उसने दर्शकों पर अटैक करना शुरू कर दिया. उसने एक महिला को सींघ से मारा, जो घायल हो गई और वहीं बैठ गईं. जिसके बाद सांड ने पूरा चक्कर लगाया और दर्शकों पर अटैक किया. कुछ लोग तो दौड़कर स्टेडियम से बाहर कार के अंदर जा बैठे. कुछ लोग सीढ़ियों के नीचे जा छिपे. कुछ दर्शकों ने सांड की पूछ पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वो काबू करने में कामयाब नहीं हो पाए. 

Ganesh Chaturthi 2019: 20 शेफ ने 10 दिन में बनाए चॉकलेट गणेश, प्रतिमा में ये है खास बात

लोकल रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस घटना में 19 लोग घायल हुए. उनमें से एक व्यक्ति गंभीर है, जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है. 18 घायल व्यक्तियों को अस्पताल से इलाज मिलने के बाद डिस्चार्ज हो गया है. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com