मोबाइल देखते-देखते पटरियों पर जा गिरी महिला, सामने आई ट्रेन और... देखें Viral Video

स्पेन (Spain) के मैड्रिड (Madrid) में ऐसा हादसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. रेलवे स्टेशन (Railway Stations) पर एक महिला मोबाइल फोन को देखते-देखते पटरी पर गिर गई और सामने से ट्रेन आ गई.

मोबाइल देखते-देखते पटरियों पर जा गिरी महिला, सामने आई ट्रेन और... देखें Viral Video

मोबाइल देखते-देखते पटरियों पर जा गिरी महिला, देखें Video

स्पेन (Spain) के मैड्रिड (Madrid) में ऐसा हादसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. रेलवे स्टेशन (Railway Stations) पर एक महिला मोबाइल फोन को देखते-देखते पटरी पर गिर गई और सामने से ट्रेन आ गई. इस वीडियो को 24 अक्टूबर को मेट्रो दे मैड्रिड ने शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला मोबाइल पर बिजी है और चलते हुए वो पटरियों पर गिर गई. उसी वक्त ट्रेन प्लेटफॉर्म पर आ गई.

ये भी पढ़ें: Crown Jewel 2019: 'राक्षस' बना WWE का नया बादशाह, सेथ रोलिंस की पीट-पीटकर कर की ऐसी हालत, देखें VIDEO

उत्तरी मैड्रिड के एस्ट्रेचो स्टेशन में ये घटना हुई. वीडियो में देखा जा सकता है कि आस-पास मौजूद लोग महिला के पास पहुंचे और उतने में ही ट्रेन आ गई. उतने में ही वीडियो समाप्त हो गया, जिससे साफ नहीं हो पाया कि आखिर महिला के साथ हुआ क्या. सीबीएस न्यूज के मुताबिक, मेट्रो दे मैड्रिड ने कहा कि घटना में महिला गंभीर रूप से घायल नहीं हुई है. 

ये भी पढ़ें: WWE Crown Jewel: Brock Lesner ने फिर मचाया आतंक, 2 मिनट में ऐसे खत्म किया Match, देखें Video

वीडियो ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा, ''इस मामले में, कुछ भी नहीं हुआ. यात्री ठीक है.''

देखें VIDEO:

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो के अब तक 30 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. लोग महिला की खूब आलोचना कर रहे हैं और उनको लोग खरी-खोटी सुनाई. एक यात्री ने लिखा, ''अपनी सुरक्षा के लिए, प्लेटफ़ॉर्म पर चलने के दौरान अपने मोबाइल को न देखें.''