झूला झूल रहा था कपल, अचानक हवा में उड़ता दिखा iPhone, शख्स ने किया ऐसा, देखें VIDEO

स्पेन (Spain) के पोर्ट एवेंचर वर्ल्ड थीम पार्क (Port Aventura World Theme Park) में ऐसी घटना हुई जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. एक कपल रोलर कॉस्टर राइड कर रहा था. तभी शख्स को हवा में आईफोन (iPhone) उड़ता हुआ दिखा.

झूला झूल रहा था कपल, अचानक हवा में उड़ता दिखा iPhone, शख्स ने किया ऐसा, देखें VIDEO

झूला झूल रहा था कपल, अचानक हवा में उड़ता दिखा iPhone.

स्पेन (Spain) के पोर्ट एवेंचर वर्ल्ड थीम पार्क (Port Aventura World Theme Park) में ऐसी घटना हुई जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. एक कपल रोलर कॉस्टर राइड कर रहा था. तभी शख्स को हवा में आईफोन (iPhone) उड़ता हुआ दिखा. शख्स ने उसको एक हाथ से पकड़ लिया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वो उस वक्त शंभला राइड (Shambhala Ride) कर रहे थे, जो पार्क की सबसे बड़ी और सबसे खतरनाक राइड है. राइड के दौरान उन्होंने देखा कि आगे के शख्स की जेब से फोन निकलकर नीचे की तरफ गिर रहा था. शख्स ने ऊपर उठकर मोबाइल को एक हाथ से पकड़ लिया. जिसके लिए उनकी खूब तारीफ हो रही है. 

TikTok Top 10: फैंस की डिमांड पर नेहा कक्कड़ ने गाया ‘साकी-साकी', वायरल हुआ वीडियो

फोन को कैच करने वाले शख्स का नाम सैम्युअल कैम्फ है. जो पार्क में घूमने आए थे. इस वीडियो को सैम्युअल ने ही रिकॉर्ड किया और यूट्यूब पर 4 सितंबर को अपलोड किया है. जहां से कई लोगों ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड किया. 

बिहार का एक गांव, जहां नहीं है एक भी मुस्लिम, पर मस्जिद में रोज होती है अजान और पांच वक्त की नमाज

देखें VIDEO:

इस वीडियो को यूट्यूब पर 48 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. 19 हजार से ज्यादा लाइक्स और हजार से ज्यादा कमेंट्स हो चुके हैं. एक यूजर ने लिखा- 'ये वाकई सबसे शानदार और खतरनाक वीडियो है. काश ये वीडियो थोड़ा और लंबा होता और हम सभी के रिएक्शन देख सकते.' वहीं अन्य यूजर ने लिखा- 'आप ने वाकई बड़ा काम किया है. आपका कैच देखने के बाद फोन के मालिक के सांस में सांस आई होगी.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Cheating रोकने के लिए टीचर ने स्टूडेंट्स के सिर पर रख दिया डिब्बा, वायरल हुई फोटो

Fox News से बात करते हुए सैम्युअल ने कहा- 'उन्हें विश्वास नहीं हो रहा था कि मैंने फोन को कैच किया है. उन्होंने मुझे गले लगा लिया. फोन को वापिस अपने हाथ में देखकर वो काफी खुश थे.'