NDTV Khabar

इस गांव में एक शख्स लोगों के घरों के दरवाजों के नीचे छोड़ रहा है लिफाफे, जो खोलता है उसके उड़ जाते हैं होश, जानें क्यों

एक गुमनाम दानदाता निवासियों की सहायता कर रहा है और वह पोस्टबॉक्स में या लोगों के दरवाजे के नीचे नकदी से भरे लिफाफे छोड़कर चला जाता है.

274 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस गांव में एक शख्स लोगों के घरों के दरवाजों के नीचे छोड़ रहा है लिफाफे, जो खोलता है उसके उड़ जाते हैं होश, जानें क्यों

गुमनाम रॉबिनहुड लोगों के घर छोड़ रहा है नगदी भरे लिफाफे.

स्पेन के एक छोटे से गांव में एक आश्चर्यजनक घटनाक्रम सामने आया है. एक गुमनाम दानदाता निवासियों की सहायता कर रहा है और वह पोस्टबॉक्स में या लोगों के दरवाजे के नीचे नकदी से भरे लिफाफे छोड़कर चला जाता है. करीब 800 की आबादी वाले विलारामियल गांव के लोगों में इस रहस्यमय घटनाक्रम को लेकर उत्सुकता बढ़ गई है कि आखिर वह कौन है, जो इस तरह उनकी मदद कर रहा है.

प्रियंका गांधी ने भाषण में कह दी ऐसी बात, दिलाई याद तो बोलीं- 'मुझे लगा किसी ने नोटिस ही नहीं किया' देखें VIDEO

मेयर नूरिया साइमन ने एएफपी को बताया कि पिछले हफ्ते बुधवार से उत्तरी स्पेन के विलारामियल में लगभग 15 लोगों को लिफाफों के जरिये 100 यूरो तक की नगद राशि मिली है. स्थानीय लोग यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि इस छोटे से गांव के लोगों को उपहारों के लिए क्यों चुना गया है. कुछ स्पेनिश समाचार की खबरों में इस दानदाता को 'रॉबिन हुड ऑफ विलारामियल' की संज्ञा दी गई है.

Uber ड्राइवर ने साइड मिरर की जगह लगाई ऐसी चीज़, जुगाड़ देख लोगों ने कहा Wah और तस्वीर Viral


टिप्पणियां

जिन लोगों को धन राशि मिली, उनमें से कुछ ने तो पुलिस से संपर्क किया और कुछ ने बैंक में जा कर नगदी मिलने की जानकारी दी. कुछ ने यह जानना चाहा कि उन्हें मिले बैंक नोट असली हैं या नकली. सिमोन का कहना है कि कोई अपराध नहीं किया गया है इसलिए पुलिस की ओर से कोई जांच शुरू नहीं की गई है. 

(इनपुट-भाषा)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement