समुद्र किनारे घूमने वालों के पास आ गिरी बहुत बड़ी चट्टान, देखकर चीख पड़े लोग - देखें Shocking Video

स्पेन (Spain) के कैनरी द्वीप (Canary Islands) में शनिवार दोपहर एक चट्टान का एक बड़ा हिस्सा (Chunk Of A Cliff Collapsed) गिर गया. एक भयानक वीडियो (Shocking Video) दर्शकों को चीखता हुआ दिखाता है क्योंकि चट्टानें नीचे गिरती दिखी.

समुद्र किनारे घूमने वालों के पास आ गिरी बहुत बड़ी चट्टान, देखकर चीख पड़े लोग - देखें Shocking Video

Shocking Video: समुद्र किनारे लोगों के पास गिरा चट्टान का बड़ा हिस्सा

स्पेन (Spain) के कैनरी द्वीप (Canary Islands) में शनिवार दोपहर एक चट्टान का एक बड़ा हिस्सा (Chunk Of A Cliff Collapsed) गिर गया. एक भयानक वीडियो (Shocking Video) दर्शकों को चीखता हुआ दिखाता है क्योंकि चट्टानें नीचे गिरती दिखी और जहां यह गिरी वहीं पास में कई लोग खड़े हुए थे. डेली मेल के अनुसार, डर के बीच ला गोमेरा द्वीप पर एक प्रमुख आपातकाल घोषित किया गया था कि चट्टान के गिरने के बाद कैंपर मलबे में फंस सकते हैं. वेले ग्रान रे के लोकप्रिय रिसॉर्ट में अरगागा समुद्र तट पर नाटकीय दृश्य सामने आया और समुद्र तट पर छुट्टी मनाने वालों द्वारा देखा गया.

कैनरी द्वीप समूह के अध्यक्ष एंजेल विक्टर टॉरेस ने पतन का एक वीडियो साझा करते हुए लोगों से दूर रहने का आग्रह किया. उन्होंने वीडियो साझा करते हुए ट्विटर पर लिखा, ''खतरनाक और निषिद्ध साइट. हालांकि यह स्थिर लगता है, दरारें हैं, इसलिए पुनरावृत्ति का खतरा मौजूद है.'' वीडियो में देखा जा सकता है कि चट्टान का एक बड़ा हिस्सा ऊपर से जमीन की तरफ गिर रहा है. फुटेज में, फिल्माने वाला व्यक्ति भागता है क्योंकि चट्टानें उनसे कुछ ही फीट की दूरी पर गिरती हैं.

देखें Video:

माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर इस फुटेज को 2.7 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है, जहां लोगों ने इस वीडियो को हैरान कर देने वाला बताया. कैनियन वीकली ने बताया कि दो हेलीकॉप्टर, गार्डिया सिविल, स्थानीय पुलिस, वैले ग्रैन रे अग्निशामक, नागरिक सुरक्षा और AEA (बचाव सेवा) के जवानों को आपदा के बाद खोज और बचाव में मदद करने के लिए तैनात किया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपातकालीन कर्मचारियों ने कहा कि कोई पीड़ित नहीं थे, हालांकि कुछ लोगों का हिसाब नहीं दिया गया है और उनका पता लगाया जा रहा है.