अचानक खिड़की पर आई चिड़िया और खटखटाने लगी चोंच से, IFS ऑफिसर ने बताई वजह - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक चिड़िया (Sparrow) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. चिड़िया रोज खिड़की पर आकर चोंच से खटखटाती (Sparrow Hitting The Glass Window) थी.

अचानक खिड़की पर आई चिड़िया और खटखटाने लगी चोंच से, IFS ऑफिसर ने बताई वजह - देखें Video

अचानक खिड़की पर आई चिड़िया और खटखटाने लगी चोंच से, जानिए क्या थी वजह - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक चिड़िया (Sparrow) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. चिड़िया रोज खिड़की पर आकर चोंच से खटखटाती (Sparrow Hitting The Glass Window) थी. एक यूजर ने वीडियो शेयर कर इसकी वजह पूछी तो आईएफएस ऑफिसर प्रवीण अंगुसामी (Praveen Angusamy) ने जवाब दिया. जिसको सुनकर आपको भी हंसी आ जाएगी. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि चिड़िया खिड़की पर बैठी है और चोंच मार रही है. यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'क्या कोई बता सकता है कि यह चिड़िया रोज खिड़की पर आकर चोंच से क्यों खटखटाती है. आज चौथा दिन है.' साथ ही उन्होंने इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर्स को भी टैग किया. 

आईएफएस ऑफिसर प्रवीण अंगुसामी ने जवाब देते हुए लिखा, 'चिड़िया खिड़की पर खुद की परछाई देख रही थी र गलती से खुद का कॉम्पिटीशन समझ रही थी. इसलिए यह वो खटखटा रही थी. यह समान्य है. यह मेटिंग के मौसम की शुरुआत का संकेत भी हो सकता है.'

इस वीडियो के अब तक हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. यूजर ने पांचवें दिन का भी वीडियो पोस्ट किया, जहां वही चिड़िया चोंच से खिड़की खटखटा रही थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com