इंसान जैसे चेहरे में दिखी मकड़ी, डर रहे हैं लोग, बोले- 'आ गया Spiderman' देखें VIDEO

एक मकड़ी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. जिसको देखकर लोग डर रहे हैं. वो इसलिए क्योंकि मकड़ी का चेहरा इंसान जैसा है. ये मकड़ी चीन में देखी गई है.

इंसान जैसे चेहरे में दिखी मकड़ी, डर रहे हैं लोग, बोले- 'आ गया Spiderman' देखें VIDEO

इंसान जैसे चेहरे में दिखी मकड़ी, डर रहे हैं लोग.

एक मकड़ी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. जिसको देखकर लोग डर रहे हैं. वो इसलिए क्योंकि मकड़ी का चेहरा इंसान जैसा है. ये मकड़ी चीन में देखी गई है. मकड़ी की आंखें और मुंह बिलकुल इंसान की तरह दिख रहा है. ये मकड़ी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. People's Daily, China ने इस वीडियो को शेयर किया है. 

वर्ल्ड कप के बाद डिविलियर्स ने दिखाए तेवर, छक्कों को देख गेंदबाजों ने पकड़ लिया सिर, देखें VIDEO

वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया- 'स्पाइडरमैन मिल चुका है? चीन के हुनान में मकड़ी को इंसान जैसे चेहरे में देखा गया. जो चीनी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. क्या आप इसकी प्रजाति को जानते हैं?' उन्होंने लोगों से इसकी प्रजाति के बारे में पूछा है. आप वीडियो में हरे रंग की मकड़ी को देख सकते हैं जिसका चेहरा बिलकुल इंसानों जैसा है. 

मंदिर में बंधा हुआ था बकरा, चोरी करने पहुंचा शख्स तो लोगों ने पीट-पीटकर किया ऐसा हाल

China Daily के मुताबिक, मकड़ी को हुनान के युआनजियांग शहर में पौधे पर चलता देखा गया. इस मकड़ी को एक ली नाम की महिला ने ढूंढा था. जिसने कहा कि मकड़ी की पीठ पर काली रेखाएं मानव बालों से मिलती हैं. 

Apollo 11 Space Mission: चांद पर कदम रखने के बाद नील आर्मस्ट्रॉन्ग ने मांगी थी इंदिरा गांधी से माफी, जानिए पूरा किस्सा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ट्विटर पर कोई इस मकड़ी को Venom कह रहा है तो कोई डर रहा है. इस ट्वीट को अब तक ट्विटर पर 500 से ज्यादा लाइक्स और 141 रि-ट्वीट्स हो चुके हैं.