विराट कोहली ही नहीं 2017 में इन खिलाड़ियों ने रचाई शादी, जानिए

विराट कोहली, जहीर खान और भुवनेश्वर कुमार के अलावा रेसलर साक्षी मलिक, फुटबॉलर लियोनेल मैसी और क्रिकेटर बेन स्टोक्स भी शामिल हैं. इनकी शादी भी काफी चर्चा में रहीं.

विराट कोहली ही नहीं 2017 में इन खिलाड़ियों ने रचाई शादी, जानिए

विराट कोहली के अलावा जहीर और भुवनेश्वर ने की है 2017 में शादी.

खास बातें

  • विराट कोहली के अलावा जहीर और भुवनेश्वर ने की है 2017 में शादी.
  • जहीर खान ने बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका के साथ की है शादी.
  • बेन स्टोक्स 7 साल लिव-इन में रहने के बाद की है शादी.
नई दिल्ली:

2017 में कई खिलाड़ी विवाह बंधन में बंधे, जिसमें विराट कोहली, जहीर खान और भुवनेश्वर कुमार शामिल हैं. काफी समय से इन लोगों की शादी की चर्चा हो रही थी. इन तीनों के अलावा रेसलर साक्षी मलिक, फुटबॉलर लियोनेल मैसी और क्रिकेटर बेन स्टोक्स भी शामिल हैं. इनकी शादी भी काफी चर्चा में रहीं. आइए जानते हैं इन लोगों ने कब और किस्से शादी की...

VirushkaReception: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बारे में जानें क्या बोले गुरदास मान?
 

virushka

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा काफी समय से रिलेशनशिप में थे. दोनों ने भारत से दूर इटली में 11 दिसंबर को शादी की थी. 21 दिसंबर को दिल्ली में विराट-अनुष्का का वेडिंग रिसेप्शन हुआ. 26 दिसंबर को मुंबई में पार्टी होनी है. जहां बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां पहुंचेंगी. 

दिल्ली के बाद अब मुंबई के इस होटल में होगा विराट-अनुष्का का रिसेप्शन, पहुंचेंगे VVIP
 
zaheer khan

जहीर खान-सागरिका घाटगे
सागरिका और जहीर खान ने 23 नवम्बर को कोर्ट मैरिज की थी और 27 नवम्बर को मुंबई के ताज महल पैलेस में ग्रैंड रिसेप्शन दिया था. ये दोनों लंबे समय से डेटिंग कर रहे थे. कोर्ट मैरिज से पहले जहीर खान ने 24 अप्रैल को सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की घोषणा की थी. इनके रिसेप्शन में विराट और अनुष्का ,युवराज सिंह और उनकी वाइफ हेजल कीच, सचिन तेंदुलकर, विरेंद्र सहवाग, सुष्मिता सेन कई बॉलीवुड और क्रिकेटर्स शामिल हुए थे.

#VirushkaReception: माया साराभाई को पसंद नहीं आया अनुष्‍का का सिंदूर लुक, पीएम मोदी भी कंफ्यूज़!
 
bhuvneshwar kumar

भुवनेश्वर कुमार-नूपुर नागर
भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार अपने बचपन की मित्र नूपुर नागर संग इसी साल नवंबर में शादी के बंधन में बंध गए. दिल्ली रोड स्थित होटल ब्रावुरा में आयोजित शादी समारोह में क्रिकेट जगत से जुड़े लोगों के साथ तमाम हस्तियां इस मौके पर मौजूद थीं. 

#VirushkaReception: विराट-अनुष्का की शादी के रिस्पेशन पर Twitter पर यूं चल रहा है मजाक
 
sakshi malik

साक्षी मलिक-सत्यव्रत कादियान
रियो ओलंपिक में देश का नाम रोशन करने वाली साक्षी मलिक ने 2 अप्रैल को शादी की थी. उन्होंने रेसलर सत्यव्रत कादियान से शादी की है. सगाई अक्टूबर 2016 में ही हो गई थी. सत्यव्रत भी रेसलिंग करते हैं और 2014 कॉमनवैल्थ गेम्स में मेडल जीत चुके हैं. दोनों की पहली मुलाकात अखाड़े में हुई थी. सत्यव्रत साक्षी से दो साल छोटे हैं.
 
 

A post shared by Ben Stokes (@stokesy) on


बेन स्टोक्स-क्लेअर
इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने इसी साल अक्टूबर में शादी की है. स्टोक्स ने क्लेअर के साथ शादी की. दोनों पिछले सात साल से लिव-इन में रह रहे थे. दोनों के दो बच्चे भी हैं. बता दें, आईपीएल 2017 में वो सबसे महंगे खिलाड़ी थे.
 
lionel messi

लियोनेल मेसी-अंतोनेला रोकुजो
अर्जेंटीना के स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी ने 30 जून को शादी की. उन्होंने अपनी बचपन की गर्लफ्रेंड अंतोनेला रोकुजो से शादी की है. बचपन में मेसी ने अपनी टीम के एक साथी की बहन को देखा और प्यार कर बैठे थे. तब से ही वो रिलेशनशिप में थे. यही नहीं वो शादी से पहले लिव-इन में रह रहे थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com