Sri Lanka Bomb Blast: धमाका हुआ और हमलावर की पत्नी और बहन की भी हो गई मौत

श्रीलंका की राजधानी में ईस्टर रविवार को हुए सीरियल ब्लास्ट में शांगरी-ला होटल पर हमला करने वाले आत्मघाती हमलावर की पत्नी और बहन की भी देश में हुए आठ आतंकी हमलों में से आखिरी में मौत हो गई.

Sri Lanka Bomb Blast: धमाका हुआ और हमलावर की पत्नी और बहन की भी हो गई मौत

श्रीलंका की राजधानी में ईस्टर रविवार को हुए सीरियल ब्लास्ट में शांगरी-ला होटल पर हमला करने वाले आत्मघाती हमलावर की पत्नी और बहन की भी देश में हुए आठ आतंकी हमलों में से आखिरी में मौत हो गई. 'डेली मिरर' की रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने कोलंबो के चीफ मजिस्ट्रेट अदालत को सोमवार को इस बारे में सूचना दी. पुलिस ने बताया कि शांगरी-ला होटल के आत्मघाती हमलावर की पहचान एक फैक्ट्री के मालिक इंसान सीलावान के रूप में हुई है.

IPL 2019: श्रेयस अय्यर ने किया 'Item Dance', सलमान खान के गाने पर लगाई आग, देखें VIDEO

रिपोर्ट में कहा गया है कि जब पुलिस की एक टीम कोलंबो के उपनगर डेमाटागोडा में छानबीन करने के लिए एक दो मंजिला इमारत के घर में घुसी तो आत्मघाती हमलावर ने खुद को बम से उड़ा दिया. इससे दो मंजिला यह इमारत ढह गई जिसमें तीन पुलिसवालों के साथ-साथ हमलावर की पत्नी और बहन की भी मौत हो गई.

2 करोड़ से ज्यादा लोग इस्तेमाल करते हैं ये Password, रहता है इस नाम का Craze

धमाके करने के सिलसिले में 24 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इनमें से नौ लोग सीलावान की फैक्ट्री के कर्मचारी है. पुलिस ने सभी को अदालत से छह मई तक अपनी रिमांड पर लिया है.

यहां की महिला गोरिल्ला के ऊपर चढ़ा सेल्फी का बुखार, पीछे खड़े होकर ऐसे मारती हैं पोज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्रीलंका के तीन शहरों में रविवार को हुए सीरियल बम ब्लास्ट में 321 लोगों की मौत हो गई जबकि 500 लोग घायल हो गए.

(इनपुट-आईएएनएस)