हाईवे पर आकर खड़ा हो गया हाथी, बस में सूंड डालकर दिनदहाड़े की केलों की लूट - देखें Viral Video

वीडियो ट्विटर पर वायरल (Viral Video) हो रहा है, जहां एक हाथी ने बस के अंदर सूंड डालकर दिनदहाड़े चोरी (Elephant Steal Food) की. उसने बस के अंदर सूड डालकर केलों को उठा लिया. मौका पाकर ड्राइवर ने गाड़ी को तेज दौड़ा लिया.

हाईवे पर आकर खड़ा हो गया हाथी, बस में सूंड डालकर दिनदहाड़े की केलों की लूट - देखें Viral Video

हाईवे पर बस रोककर हाथी ने की दिनदहाड़े चोरी, अंदर डाली सूंड और फिर... देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर हाथियों के कई वीडियो वायरल होते हैं. हाथियों के कारण हाईवे पर काफी ट्रैफिक जाम रहता है. ऐसे कई वीडियो हैं, जहां हाथी गन्नों से लदे ट्रक को लूट लेते हैं. ऐसा ही एक वीडियो ट्विटर पर वायरल (Viral Video) हो रहा है, जहां एक हाथी ने बस के अंदर सूंड डालकर दिनदहाड़े चोरी (Elephant Steal Food) की. उसने बस के अंदर सूड डालकर केलों को उठा लिया. मौका पाकर ड्राइवर ने गाड़ी को तेज दौड़ा लिया, नहीं तो हाथी फिर अंदर सूंड डाल देता. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर प्रवीण कासवान (IFS Officer Parveen Kaswan) ने शेयर किया है.

यह वीडियो काफी पुराना बताया जा रहा है. इसे श्रीलंका के कटारंगामा में बताया गया था. बस के सामने हाथी का बच्चा खड़ा हो गया था, इसलिए ड्राइवर को बस रोकना पड़ा था.

जैसे ही हाथी के सामने बस रुकती है, जंबो भोजन के लिए अपनी सूंड को खिड़की से सीधा अंदर डालता है. उसके बाद खाने चुराने के लिए सूंड घुमाने लगता है. पीछे बैठे यात्री हंस पड़ते हैं. आखिर में हाथी केलों को उठाने में सफल रहता है. जैसे ही हाथी को अपना 'टोल टैक्स' मिलता है, चालक तेजी से भाग जाता है.

वीडियो को 2018 में फिल्माया गया था. यह भारतीय वन सेवा के अधिकारी परवीन कासवान द्वारा पोस्ट किए जाने के बाद ट्विटर पर वायरल होना शुरू हुआ. आईएफएस ऑफिसर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'हाईवे पर दिनदहाड़े चोरी.'

देखें Video:

Newsbeep

वीडियो को माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर 2.5 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है, साथ ही 2 हजार से ज्यादा कमेंट्स और 14 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कमेंट में प्रवीण कासवान ने लिखा कि यात्रियों को जंगली जानवरों को खाना नहीं देना चाहिए. इससे वो हाईवे पर आ जाते हैं और यात्रियों को परेशान करते हैं.