NDTV Khabar

राजामौली ने शुरू की 300 करोड़ की फिल्म की शूटिंग, जूनियर NTR और Ram Charan ने दिखाया एक्शन

बाहुबली' (Baahubali) को सुपरहिट बनाने वाले फिल्मकार एस.एस. राजामौली (SS Rajamouli) अब नए प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राजामौली ने शुरू की 300 करोड़ की फिल्म की शूटिंग, जूनियर NTR और Ram Charan ने दिखाया एक्शन

'बाहुबली' (Baahubali) को सुपरहिट बनाने वाले फिल्मकार एस.एस. राजामौली (SS Rajamouli) अब नए प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. बाहुबली के रिलीज के बहुत दिनों बाद राजामौली नई फिल्म को डायरेक्ट करते दिखे. सोमवार को जूनियर एनटीआर (Junior NTR) और राम चरण (Ram Charan) के साथ अपनी अगली तेलुगू फिल्म की यहां शूटिंग शुरू कर दी है. फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है. फिलहाल इस प्रोजेक्ट को आरआरआर (RRR) कहा जा रहा है, जिसमें पहली बार जूनियर एनटीआर और राम चरण साथ में काम कर रहे हैं. शूट के पहले दिन जूनियर एनटीआर और राम चरण ने एक्शन सीन शूट किया. 

बाहुबली के बाद राजामौली बनाने जा रहे हैं 300 करोड़ की 'RRR', एक दूसरे को टक्कर देंगे ये दो Megastar
 


राजामौली ने ट्वीट किया, "आरआरआर की शूटिंग आज शुरू हो गई."  फिल्म आधिकारिक रूप से 11 नवंबर को लॉन्च हुई और इसके उद्घाटन समारोह में मेगास्टार चिरंजीवी, दिग्गज फिल्मकार के. राघवेंद्र, प्रभास और राणा दग्गूबाती आदि सितारे शामिल हुए. 300 करोड़ रुपये की बजट वाली फिल्म में जूनियर एनटीआर और राम चरण भाइयों की भूमिका में नजर आएंगे. इस साल की शुरुआत में मीडिया से बातचीत के दौरान निर्माता डीवीवी दनय्या ने बजट की पुष्टि की थी. 
टिप्पणियां

करण जौहर ने 'बाहुबली' के डायरेक्टर को बताया देश का सबसे बड़ा सुपरस्टार
 

इस फिल्म में मेगा पॉवर स्टार राम चरण और यंग टाइगर जूनियर एनटीआर लीड रोल में होंगे. ये फिल्म DVV Entertainment के बैनर तले बन रही है. बहुबली की तरह इस फिल्म में भी धमाकेदार एक्शन होगा. जिसके लिए रामचरण और जूनियर एनटीआर तैयार हैं. वो फिल्म के लिए परफेक्ट बॉडी के लिए जिम में पसीना बहा रहे हैं. 
 
hn5bc6jo

ये पीरियड ड्रामा फिल्म होगी. इस फिल्म के लिए अलग गांव बनाया गया है. जिसको सन 1920 का रूप दिया गया है. हाय वोल्टेज एक्शन सीन के लिए भी पूरी तैयारी कर ली गई है. जो हैदराबाद में शूट किए जाएंगे. खबरों के मुताबिक, फिल्म का बजट 300 करोड़ रुपये है. वहीं बाहुबली का पहला पार्ट 180 करोड़ और दूसरा पार्ट 250 करोड़ में बना था. 
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement