बेटे का नहीं आया A+ ग्रेड तो पिता ने गुस्से में पीट-पीटकर किया ऐसा हाल, मां ने बुलाई पुलिस और...

Kerala SSLC Result 2019: केरल में बच्चे के कम नंबर आए तो पिता ने पीट-पीटकर बुरा हाल कर दिया. इस खबर से लोगों में काफी गुस्सा है. एसएसएलसी (SSLC Result) के रिजल्ट में बच्चे के अच्छे नंबर नहीं आए थे.

बेटे का नहीं आया A+ ग्रेड तो पिता ने गुस्से में पीट-पीटकर किया ऐसा हाल, मां ने बुलाई पुलिस और...

बेटे का नहीं आया A+ ग्रेड तो पिता ने गुस्से ने पीट-पीटकर किया ऐसा हाल.

Kerala SSLC Result 2019: परीक्षा में स्टूडेंट्स पर ज्यादा से ज्यादा और अच्छे अंक लाने का प्रेशर होता है. ऐसे में माता-पिता का फर्ज बनता है कि बच्चों का वो प्रेशर कम किया जाए. लेकिन केरल में बच्चे के कम नंबर आए तो पिता ने पीट-पीटकर बुरा हाल कर दिया. इस खबर से लोगों में काफी गुस्सा है. एसएसएलसी (SSLC Result) के रिजल्ट में बच्चे के अच्छे नंबर नहीं आए थे. पिता की चाह थी कि बेटा सभी विषयों में ए प्लस ग्रेड लाए. लेकिन ऐसा न होने पर गुस्से ने पिता ने ये कदम उठा लिया. 

तीन पेपर देने के बाद हो गई थी मौत, 10वीं का रिजल्ट आया तो हैरान रह गया परिवार, मां बोली- टॉपर होता मेरा बेटा

केरल के तिरुवनंतपुरम में कुदाल के डंडे से अपने बेटे की कथित रूप से पिटाई करने वाले पिता को मंगलवार गिरफ्तार कर लिया गया. व्यक्ति हाल में हुई एसएसएलसी की परीक्षा में सभी विषयों में अपने बेटे के 'ए प्लस' ग्रेड हासिल नहीं कर पाने से नाराज था. पुलिस ने यह जानकारी दी. घटना सोमवार को सेकंडरी स्कूल लिविंग सर्टिफिकेट (Secondary School Leaving Certificate) की परीक्षा के नतीजे घोषित होने के कुछ घंटे बाद हुई.

फेल होने के डर से लगा ली फांसी, 10वीं का रिजल्ट आया तो परिवार देखकर रह गया हैरान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने बताया कि पत्नी और बेटे की शिकायत पर 43 वर्षीय साबू के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. साबू किलीमनूर के पास के इलाके का रहने वाला है और पेशे से मजदूर है. साबू को स्थानीय अदालत में पेश किया गया जिसने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. लड़के ने 10 विषयों में से छह में 'ए प्लस' ग्रेड हासिल किया जबकि उसके पिता को हर विषय में सबसे अधिक अंक आने की उम्मीद थी.

(इनपुट-भाषा)