Muqabla सॉन्ग पर चार लड़कों ने किया ऐसा जबरदस्त डांस, देखकर आपका भी चकरा जाएगा सिर, देखें Viral Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. स्ट्रीट डांसर 3 (Street Dancer 3D) के मुकाबला (Muqabla Song) गाने पर चार लड़कों ने जबरदस्त डांस किया. जिसको देखकर आपका भी सिर चकरा जाएगा.

Muqabla सॉन्ग पर चार लड़कों ने किया ऐसा जबरदस्त डांस, देखकर आपका भी चकरा जाएगा सिर, देखें Viral Video

Muqabla सॉन्ग पर चार लड़कों ने किया ऐसा जबरदस्त डांस, देखें Viral Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. स्ट्रीट डांसर 3 (Street Dancer 3D) के मुकाबला (Muqabla Song) गाने पर दोबारा प्रभु देवा (Prabhu Deva) डांस करते दिखे थे. अब इस गाने पर चार लड़कों ने जबरदस्त डांस किया. जिसको देखकर आपका भी सिर चकरा जाएगा. इस वीडियो को ट्विटर यूजर @cinnabar_dust ने शेयर किया है. इनके डांस का आखिरी स्टेप देखने के लिए आप इस वीडियो को बार-बार देखना चाहेंगे. 

पाक बल्लेबाज ऐसी बेवकूफी कर हुआ आउट, हाथ में बल्ला फिर भी किया ऐसा... टिकटॉक पर उड़ा मजाक- देखें Video

उनकी जटिल कोरियोग्राफी और सिंक्रोनाइज़्ड मूव्स ने बहुतों को प्रभावित किया. आखिरी स्टेप में एक लड़के ने आपना सिर पूरी तरह से पीछे मूव कर लिया. ऐसा करना काफी मुश्किल होता है. लेकिन लड़का ऐसा करने में कामयाब रहा. चारों ने ऐसा डांस किया, जिसको करना काफी मुश्किल है. 

पाकिस्तान के पीएम की पहली पत्नी ने फोटो पोस्ट कर इमरान से पूछा- तूने कैसा काला जादू किया?

देखें Video:

इस वीडियो को ट्विटर पर 16 फरवरी को शेयर किया गया था, इस वीडियो के अब तक 4 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 17 हजार से ज्यादा लाइक्स और 5 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. उनके मूव्स को देखकर एक्ट्रेस श्रुति सेठ और टीवी पर्सनेलिटी गौरव कपूर भी प्रभावित हुए. 

घर जाने के लिए नहीं मिला कोई साधन तो सरकारी बस चुरा ले गया शख्स, फिर हुआ कुछ ऐसा...

कमेंट सेक्शन में आखिरी स्टेप को देखकर कई लोग कंफ्यूज दिखे. कुछ को ये क्लेवर डांस ट्रिक समझ आया तो किसी को एडिटिंग लगी. ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com