NDTV Khabar

सड़कों पर झाड़ू लगाने वाली अचानक बनी मॉडल, जानिए ऐसा क्या हुआ

एक कहानी है ब्राजील की सड़कों पर झाड़ू लगाने वाली की. जो दिखने में खूबसूरत थी लेकिन गरीबी के कारण उसे सड़कों पर झाड़ू लगाना पड़ता था. लेकिन सोशल मीडिया ने उसे फर्श से अर्श तक पहुंचा दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सड़कों पर झाड़ू लगाने वाली अचानक बनी मॉडल, जानिए ऐसा क्या हुआ

ब्राजील की झाड़ू लगाने वाली सोशल मीडिया की मदद से बनी मॉडल.

खास बातें

  1. ब्राजील की सड़कों पर झाड़ू लगाने वाली बनी मॉडल.
  2. किसी ने चोरी से डाल दी थी सोशल मीडिया पर फोटो.
  3. ब्राजील में मॉडलिंग कर रही हैं अब रीटा माटोज.
नई दिल्ली: सोशल मीडिया किसी को भी हिट या फ्लॉप बना सकता है. किसी को भी करोड़पति या रोडपति बना सकता है. देखा जाता है कि लोग वीडियो या फोटो क्लिक करके सोशल मीडिया पर अपलोड कर देते हैं और देखते  ही देखते वायरल हो जाता है. ऐसी ही एक कहानी है ब्राजील की सड़कों पर झाड़ू लगाने वाली की. जो दिखने में खूबसूरत थी लेकिन गरीबी के कारण उसे सड़कों पर झाड़ू लगाना पड़ता था. लेकिन सोशल मीडिया ने उसे फर्श से अर्श तक पहुंचा दिया. आइए जानते हैं कैसे...

पढ़ें- पोर्न स्टार मिया खलीफा ने सोशल मीडिया पर डाली ऐसी फोटो, पूरी दुनिया में मचा बवाल​
 

झाड़ू लगाती फोटो सोशल मीडिया पर हुई थी वायरल
रीटा माटोज ब्राजील की सड़कों पर झाड़ू लगाया करती थीं. जिनकी उम्र 25 साल हैं. हर दिन की तरह वो एक दिन अपने दोस्तों के साथ सड़कों पर झाड़ू लगा रही थीं. तभी किसी ने उनकी फोटो इंटरनेट पर अपलोड कर दी. कई लोगों ने इस फोटो को शेयर कर दिया और देखते ही देखते ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी. कई लोगों ने इस लड़की को सबसू खूबसूरत स्वीपर कहा तो किसी ने कहा कि इतनी खूबसूरत लड़की झाड़ू कैसे लगा सकती है. हर किसी का मानना था कि इस लड़की को मॉडलिंग करना चाहिए. 

टिप्पणियां
पढ़ें- टीम इंडिया की हार की वजह बनी लड़की, सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल​
 

...और बना दिया स्टार
कुछ ही दिन में ये फोटो हर जगह वायरल हो गई और ये फोटो इंटरनेट सेनसेशन बन गई. कई लोगों ने उनको मॉडलिंग का ऑफर दे डाला. जब रीटा को पता चला कि उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई तो उनको यकीन नहीं हुआ. लेकिन जब उनको मॉडलिंग करने के ऑफर आने लगे तब जाकर उन्हें यकीन हुआ. जिसके बाद उनकी लाइफ बदल गई और उन्होंने झाड़ू छोड़ मॉडलिंग में कदम रखा. 

पढ़ें- मुकेश अंबानी के ड्राइवर की सैलरी सुन आप के भी उड़ जाएंगे होश, सोशल मीडिया पर वायरल
 

सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं ग्लैमरस फोटो
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर रीटा काफी एक्टिव रहती हैं और ग्लैमरस फोटो अपलोड करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 1 लाख 66 हजार फॉलोअर्स हो चुके हैं. अगर सोशल मीडिया में उनकी फोटो कोई अपलोड नहीं करता तो हो सकता था कि वो वही काम करती. लेकिन अचानक उनकी किसमत पलटी और अब वो एक कामयाब मॉडल हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement