टीचर के सामने स्टूडेंट ने गाया, 'आज पढ़ाने की ज़िद न करो...', ज़ोर-ज़ोर से हंस पड़े बच्चे - देखें Viral Video

स्टूडेंट ने टीचर के सामने ऐसा गाना (Student Singing In Front Of Teacher) गया, जिसको सुनकर बाकी बच्चे जोर-जोर से हंस पड़े. यहां तक की टीचर की भी हंसी छूट गई. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

टीचर के सामने स्टूडेंट ने गाया, 'आज पढ़ाने की ज़िद न करो...', ज़ोर-ज़ोर से हंस पड़े बच्चे - देखें Viral Video

टीचर के सामने स्टूडेंट ने गाया- 'आज पढ़ाने की जिद न करो...' सुनकर हंस पड़े बच्चे - देखें Video

स्टूडेंट ने टीचर के सामने ऐसा गाना (Student Singing In Front Of Teacher) गया, जिसको सुनकर बाकी बच्चे जोर-जोर से हंस पड़े. यहां तक की टीचर की भी हंसी छूट गई. स्टूडेंट ने मशहूर गजल 'आज जाने की जिद न करो...' पर पेरोडी बनाई और टीचर के सामने पेश की. इस वीडियो को फेसबुक, ट्विटर और वाट्सऐप जैसे प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया जा रहा है. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टूडेंट क्लास रूम में बैठा है. उसके साथ बाकी स्टूडेंट्स भी बैठे हैं. वो टीचर के सामने बड़े ही शानदार अंदाज में गाना शुरू कर देता है. वो गाता है, 'आज पढ़ाने की ज़िद न करो, यूं ही कुर्सी पर बैठे रहो...' (Aaj Padhane Ki Zid Na Karo) इतना सुनकर टीचर भी हंस पड़ी. बाकी स्टूडेंट्स की भी हंसी छूट गई. 

देखें Video:

Newsbeep

इस वीडियो को कलाकार्स नाम के फेसबुक पेज ने 26 अगस्त को शेयर किया था, जिसके अब तक 1.3 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 15 हजार से ज्यादा शेयर्स और 30 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. लोगों को स्टूडेंट की पेरोडी काफी पसंद आई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक यूजर ने लिखा, 'बहुत ही शानदार वीडियो. लड़के ने बहुत ही सुर में गाना गाया. गाने की लाइन सुनकर मेरी भी हंसी निकल गई.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'ऐसे स्टूडेंट हर क्लास में होने चाहिए. इससे क्लास का वातावरण शानदार रहता है.'