ऑस्‍ट्रेलियाई कुत्‍ते के अनोखे अंदाज ने बनाया इसे सेलेब्रिटी

ऑस्‍ट्रेलियाई कुत्‍ते के अनोखे अंदाज ने बनाया इसे सेलेब्रिटी

मेलबर्न:

एक अफगान प्रजाति के कुत्‍ते के स्‍टाइल ने इंटरनेट की दुनिया में धूम मचा रखी है और सेलेब्रिटी बनकर उभरा है. इसकी लोकप्रियता का आलम यह है कि कई इंटरनेट सेलेब्रिटी की तुलना में यह ज्‍यादा मशहूर हो गया है और इसके ऑनलाइन फैन उनसे ज्‍यादा हैं.

दरअसल इसके पीछे एक अनोखी फोटो है जिसने इसे प्रसिद्धि दिलाई है. बेंच पर अनोखे अंदाज में बैठने की इसकी वह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इसके चलते लक्‍जरी डॉग फूड ब्रांड 'स्‍पोक्‍सडॉग' ने इसके मालिक से संपर्क कर अपने ब्रांड के प्रचार के लिए इसके इस्‍तेमाल की अनुमति मांगी है.

ब्‍लैक अफगान प्रजाति के इस कुत्‍ते का नाम टी है. कई विज्ञापन कंपनियों ने अपने ब्रांड का प्रचार करने के लिए इसके चेहरे का इस्‍तेमाल करने की अनुमति इसके मालिक से मांगी है.

इससे पहले 'शो डॉग' के रूप में इसका करियर सफल रहा. लेकिन वहां से रिटायर होने के बाद से इसकी लोकप्रियता में जबर्दस्‍त इजाफा हुआ है. इसके मालिक का कहना है कि उनका परिवार इसकी सेलेब्रिटी हैसियत से बेहद खुश है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्‍होंने कहा, '' हम अक्‍सर सोचते थे कि इसकी आकर्षक बनावट के चलते इसे घर में रखना फिजूल है. यहां तक कि जब छुट्टियों में इसे लेकर घूमने जाते थे तब भी यह लोगों का ध्‍यान आकर्षित कर लेता था. हालांकि वह दिखाता था कि उसे यह पसंद नहीं है लेकिन निश्चित रूप से उसे पसंद है, ठीक वैसे ही जैसे किसी सुपरमॉडल को अच्‍छा लगता है.''

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)