पेट्रोल पंप पर खड़ी गाड़ी में अचानक लगी आग, डरकर भागे लोग, अकेली महिला ने किया यह कारनामा - देखें Video

पेट्रोल पंप (Petrol Pump) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. पेट्रोल पंप पर पेट्रोल डलाने के लिए गाड़ी रुकी. वहां बाकी गाड़ियां भी मौजूद थीं. तभी एक गाड़ी आग (Vehicle Caught Fire At A Petrol Pump) लग गई.

पेट्रोल पंप पर खड़ी गाड़ी में अचानक लगी आग, डरकर भागे लोग, अकेली महिला ने किया यह कारनामा - देखें Video

पेट्रोल पंप पर खड़ी गाड़ी में अचानक लगी आग, अकेली महिला ने किया यह कारनामा - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक पेट्रोल पंप (Petrol Pump) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. पेट्रोल पंप पर पेट्रोल डलाने के लिए गाड़ी रुकी. वहां बाकी गाड़ियां भी मौजूद थीं. तभी एक गाड़ी आग (Vehicle Caught Fire At A Petrol Pump) लग गई, जिसको देखकर वहां मौजूद भाग निकले. फिर महिला कर्मचारी ने अकेले आग को बुझाया. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर प्रवीण अंगुसामी (IFS Officer Praveen Angusamy) ने शेयर किया है और महिला की तारीफ की है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला कर्मचारी पंप के पास खड़ी है. वहां कई गाड़ियां पेट्रोल भरवाने के लिए खड़ी हुई थीं. तभी शख्स एक लोडिंग ऑटो लेकर पेट्रोल पंप पेट्रोल भरवाने पहुंचा. तभी अचानक गाड़ी में आग लग गई. आग को देख वहां मौजूद लोग भाग निकले. फिर महिला कर्मचारी ने सूझबूझ से आग पर काबू पाया.

इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर प्रवीण अंगुसामी ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हमारी आधी समस्याओं का समाधान सिर्फ उसका सामना करके और उससे दूर भागने से नहीं होता है. खड़े हो जाओ और उद्धार करो.'

देखें Video:

प्रवीण ने इस वीडियो को 27 जनवरी को शेयर किया था, जिसके अब तक 9 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही हजार से ज्यादा लाइक्स और 200 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. लोगों ने महिला की खूब तारीफ की. कमेंट सेक्शन में लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com