नदी के पास घूम रहा था बाघ, जैसे ही मारी दहाड़ तो हुआ ऐसा... देखें Viral Video

सोशल मीडिया पर बाघ के कई वीडियो वायरल हुए हैं. लेकिन इस वीडियो को देखकर आप भी घबरा जाएंगे. बाघ जब दहाड़ मारता है तो उसकी गूंज काफी दूर तक जाती है. इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही दिखा.

नदी के पास घूम रहा था बाघ, जैसे ही मारी दहाड़ तो हुआ ऐसा... देखें Viral Video

शेर ने जैसे ही मारी दहाड़ तो जंगल में हुआ ऐसा... देखें Video

सोशल मीडिया पर बाघ के कई वीडियो वायरल हुए हैं. लेकिन इस वीडियो को देखकर आप भी घबरा जाएंगे. शेर जब दहाड़ मारता है तो उसकी गूंज काफी दूर तक जाती है. इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही दिखा. शेर नदी के पास घूम रहा था, जैसे ही उसने दहाड़ मारी तो दूर तक उसकी आवाज सुनाई दी. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर प्रवीण कासवान ने शेयर किया, जो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है.

IND vs WI: अनुष्का शर्मा को देख विराट कोहली के चेहरे पर आई मुस्कान, फिर किया कुछ ऐसा, देखें Video

ये वीडियो सुंदरबन टाइगर रिजर्व का है, जिसमें देखा जा सकता है कि शेर नदी के पास घूम रहा है और जोर से धहाड़ मार रहा है. ऑफिसर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ''कहते हैं कि वन में जानवर किलोमीटर तक बाघों की दहाड़ सुन सकते हैं और यही उन्हें भयभीत करता है. विश्वास नहीं तो सुनिए, सुंदरबन के एक पुराने वीडियो में बाघ अपनी उपस्थिति दर्ज करा रहा है. गोज़बंप्स ने गारंटी दी."

Viral हो रही ''गुलाब जामुन पाव'' की तस्वीर, लोगों ने कहा, ''प्लीज ऐसा कॉम्बों मत बनाओ''

देखें Video:

प्रवीण कासवान के अनुसार, बाघ की दहाड़ को किलोमीटर तक सुना जा सकता है, जो जंगल में रहने वाले जानवरों को भयभीत करता है. यह बाघों को अपनी उपस्थिति की घोषणा करने का एक तरीका भी है. वीडियो में बाघ को नदी के किनारे सुंदरबन टाइगर रिजर्व में पेड़ों के बीच धीरे-धीरे चलते हुए देखा जा सकता है. जंगल में अपनी मौजूदगी की घोषणा करते हुए बाघ को जोर से गरजते हुए सुना जा सकता है. ट्विटर पर लोगों के ऐसे रिएक्शन्स आ रहे हैं...

विराट कोहली ने छक्का जड़कर गेंदबाज को ऐसे चिढ़ाया, एक मिनट के Video में देखें उनकी धमाकेदार पारी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com